निगरानी समिति सदस्य आज जिले में रहेंगे

0
52

उन्नाव:- राज्य स्तरीय निगरानी समिति सदस्य भंवरलाल बाल्मीकि दो दिवसीय दौरे पर जनपद आ रहे हैं। आगामी 27 जुलाई को कानपुर से गंगाघाट उन्नाव आएंगे। जहां प्रशासकीय अधिकारी के साथ सफाई कर्मचारी यूनियन संगठन के साथ बैठक करेंगे।

इस मौके पर सुरक्षा गंदी नाला नालियों की गंदगी, सफाई के लिए दिए गए सुरक्षा उपकरणों के संबंध में भी जांच करेंगे। इसके साथ ही सुरक्षा उपकरणों की भी जांच करेंगे। हाथ से मैला साफ करने की कुप्रथा से विमुक्त पक्षकारों से पुनर्वासन तथा सीवर सेफ्टी टैंक में होने वाली मौतों सहित सफाई कर्मचारियों की समस्याओं को भी सुनेंगे। अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे। इस मौके पर नगर पालिका गंगाघाट, नगर पंचायत अचलगंज मौरावां के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

निरीक्षण भवन के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में एसडीएम जिला समाज कल्याण अधिकारी जिला पंचायत राज अधिकारी जल संस्थान सभी मंडी समिति के सचिव जिला सूचना अधिकारी सभी नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी व नगर पंचायत के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

0इस मौके पर सदस्य राज्य स्तरीय निगरानी समिति भग्गू लाल बाल्मीकि एक मलिन बस्ती का निरीक्षण भी करेंगे। इसके बाद लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में रात्रि विश्राम करने का कार्यक्रम तय हुआ है।

रात्रि विश्राम भी करेंगे

गुरुवार सुबह 10 बजे से बाबूलाल बाल्मिक का कार्यक्रम शुरू होगा जिसमें उन्नाव पालिका बांगरमऊ नगर पंचायत रसूलाबाद और मोहन के अधिकारियों की बैठक लेंगे शाम को 4 बजे बाबूलाल बाल्मिक लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here