उन्नाव में भाजपा विधायक बंबालाल दिवाकर से विद्युत विभाग के एक्सईएन के द्वारा अभद्रता का मामला पहुंचा मुख्यमंत्री कार्यालय

0
44

उन्नाव:- जनपद उन्नाव के सफीपुर से भाजपा विधायक बंबालाल दिवाकर के साथ अभद्रता करने वाले एक्सईएन के खिलाफ जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने एक्शन लिया है। जिलाधिकारी ने मामले कि रिपोर्ट मुख्यमंत्री कार्यालय भेज दी है। जिलाधिकारी ने बताया कि अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश है कि सीयूजी पर प्रत्येक कॉल को रिसीव करके समस्या का समाधान करना है। कुछ दिन पूर्व सफीपुर से विधायक बंबालाल दिवाकर ने बिजली की समस्या को लेकर एक्सईएन रजनीश चंद्र अनुरागी को फोन किया था लेकिन फोन तक रिसीव नहीं हुआ था। काफी प्रयास के बाद फोन उठते ही एक्सईएन ने विधायक से अभद्रता की और कहा कि मुझे लाइनमैन समझ रखा है। इसके बाद फोन काट दिया। इसकी शिकायत विधायक ने सीडीओ दिव्यांशु पटेल से की थी और सीडीओ ने एक्सईएन को बुलाकर बैठक में जमकर फटकार लगाई थी।

ट्रांसफार्मर खराब होने की दी थी जानकारी

16 जुलाई को शाम को सफीपुर से विधायक बम्बालाल दिवाकर को मियागंज की जनता ने ट्रांसफार्मर खराब होने की जानकारी दी। ट्रांसफार्मर न बदलने से ग्रामीण काफी परेशान थे इसको लेकर विधायक ने हसनगंज के अधिशासी अभियंता रजनीश चन्द्र अनुरागी को शाम पांच बजे से लेकर रात दस बजे के बीच कई बार फोन कर जानकारी देनी चाही लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नही किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here