उन्नाव में पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले छह आरोपित गिरफ्तार जिसमें से एक का भाई न्यायिक अधिकारी और पिता हाईकोर्ट में है वकील

0
25

उन्नाव (आसीवन):- जनपद उन्नाव में पुलिसकर्मियों पर हमला कर वर्दी फाड़ने की घटना में छह लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है जिसमें से एक आरोपित का भाई सीतापुर में न्यायिक अधिकारी और पिता हाईकोर्ट में वकील है इसलिए उसे छुड़ाने के लिए रात भर पुलिस के पास फोन घनघनाते रहे।

जनपद उन्नाव के आसीवन क्षेत्र के हल्का नंबर तीन में तैनात सिपाही सौरभ यादव और बैजनाथ प्रसाद शुक्रवार रात लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर चौधरीखेड़ा नहर पुल पर पिकेट ड्यूटी कर रहे थे। सिपाही सौरभ का आरोप है कि रात लगभग 11 बजे एक सिल्वर रंग की कार में बैठे छह लोग नशेबाजी कर रहे थे। संदेह होने पर टार्च मारी तो गाली-गलौज करते हुए कार से उतरे लोगों ने उससे मारपीट की और उसकी वर्दी फाड़ दी। साथी सिपाही बैजनाथ ने शोर मचाया तो उसको भी पीटा। रात में ही पुलिस ने दोनों सिपाहियों का मेडिकल कराया। सिपाही सौरभ यादव की तहरीर पर बांगरमऊ क्षेत्र के अतरधनी निवासी प्रभात सिंह, अभिषेक कनौजिया, रितिक चौधरी, विपिन, रजत श्रीवास्तव, मनीष कनौजिया के खिलाफ लोक सेवक पर ड्यूटी के दौरान हमला करने, बलवा, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। एसओ आसीवन अनुराग सिंह ने बताया कि सभी आराेपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है और जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here