उन्नाव में नौ दरोगा प्रमोशन पाकर बने इंस्पेक्टर

0
75

उन्नाव:- देर रात 9 दरोगा इंस्पेक्टर बने। प्रमोशन की सूची आने एसपी सभी बधाई दी। प्रमोशन की सूची आने के बाद दरोगाओं के चेहरे खिल उठे।

एसपी सभी के कंधों पर तीसरा स्टार लगाएंगे। प्रमोशन की सूची में कई दरोगा को बंद लिफाफे में रखा गया है।उन्नाव में तैनात कई सीनियर और डायरेक्ट दरोगा की पदोन्नति इंस्पेक्टर के पद पर न होने से परेशान थे। ऐसे दरोगाओं को इंस्पेक्टर पद पर पदोन्नति से पहले प्रशिक्षण केंद्रों पर छह माह पहले ट्रेनिंग भी करा दी गई थी मगर प्रमोशन की सूची में विलंब हो रहा था। देर रात पुलिस मुख्यालय से जारी हुई सूची में उन्नाव के नौ दरोगाओं का प्रमोशन हुआ है।

इसमें पुलिस लाइन में तैनात दरोगा दुर्गादत्त सिंह, थाना बिहार के दरोगा भास्कर देव तिवारी, गंगाघाट कोतवाली के बिंदा नगर चौकी दरोगा सुशील यादव, मौरावां थाने के दरोगा अमर सिंह, दरोगा सियाराम राजपूत, गैर जनपद जा चुके योगेश कुमार सिंह तोमर, सदर चौकी प्रभारी उमेश त्रिपाठी, सिविल लाइन चौकी इंचार्ज जय प्रकाश यादव और मुकेश कुमार शामिल हैं।

वहीं दरोगा विष्णुदत्त व राहुल द्विवेदी को पूर्व में मिले विभागीय दंड के चलते पदोन्नति न कर बंद लिफाफे में रखा गया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही एसपी दिनेश त्रिपाठी के द्वारा से प्रमोशन पाए दरोगाओं को तीसरा स्टार वर्दी पर लगाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here