उन्नाव के प्राथमिक विद्यालय में अचानक निरीक्षण करने पहुंचे सांसद साक्षी महाराज, बीएसए से बोले तिवारी जी बिल्डिंग गिरने की स्थिति में है बच्चों का क्या होगा

0
54

*उन्नाव:-* जनपद उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज सोमवार को एक प्राथमिक विद्यालय निरीक्षण करने पहुंचे जहाँ साक्षी महाराज ने क्लास में बैठे बच्चों से उनके नाम पूछे फिर उनकी क्लास पूछी और पूछने पर पता चला कि क्लास में बैठे सभी बच्चे अलग-अलग कक्षा के हैं। इस पर उन्होंने बीएसए संजय त्रिपाठी को फोन लगाकर फटकार लगाई। सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि विद्यालय में क्लास नहीं हैं। साथ ही बिल्डिंग भी जर्जर है। अगर यह बिल्डिंग गिरती है तो बच्चे के साथ हादसा भी हो सकता है। क्लास न होने के कारण बच्चे भी कम हैं। आप तुरंत बिल्डिंग की दशा सुधारे और क्लास की संख्या बढ़ाएं। सांसद उन्नाव के कांथा गांव गए हुए थे।

*तिवारी जी बिल्डिंग गिरने की स्थिति में है*

सांसद साक्षी महाराज ने कक्षा में एक से लेकर पाँचवी क्लास तक के बच्चों को बैठा देख शिक्षिकों को पढ़ाई को लेकर कड़े लहजे में चेतावनी दी। वही फोन पर बीएसए संजय त्रिपाठी से बात करते हुए कड़ी फटकार भी लगाई। फोन लगाकर सांसद साक्षी महाराज ने कड़े लहजे में कहा कि तिवारी जी बिल्डिंग गिरने की स्थिति में है। बिल्डिंग गिरेगी तो बच्चे मरेंगे। विद्यालय में बिल्डिंग ना होने की वजह से बच्चे भी न के बराबर हैं। एक ही कमरे में देख रहा हूं सारे बच्चे पहली क्लास से लेकर पांचवी क्लास तक बैठे हैं।

*फेसबुक पर लाइव चल रहा था सांसद का निरीक्षण*

सांसद साक्षी महाराज के द्वारा स्कूल में किया गया निरीक्षण फेसबुक पेज पर लाइव चल रहा था।। इस दौरान उनसे जुड़े कई लोगों ने निरीक्षण को लेकर कमेंट्स भी किए हैं और लोगों का कहना है कि यदि इसी तरह सांसद विद्यालयों का निरीक्षण करेंगे तो शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here