Shahjahanpur News: माँ बनने की इच्छा को जाहिर करने पर पति ने तलाक माँगा , महिला ने न्याय की गुहार लगाई

0
33

माँ बनाने का सपना हर एक शादीशुदा का सपना होता है। लेकिन ये खबर आपको चौका देगी। माँ बनाने की इच्छा जाहिर करने पर पति ने तलाक माँगा और घर भर निकाल दिया। दरसअल ख़बर शाहजहांपुर की है। जहाँ एक पत्नी ने पति से माँ बनने की बात की तो पति ने मार – पीट की और तलाक माँगा। सोमवार को महिला ने एसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए परिवार परामर्श केंद्र की टीम को निस्तारण कराने के निर्देश दिए।

डाक्टर की पत्नी ने सोमवार को एसपी एस आनंद को शिकायती पत्र दिया

बता दें कि लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मेडिकल कालेज में तैनात डाक्टर की पत्नी ने सोमवार को एसपी एस आनंद को शिकायती पत्र दिया। महिला ने बताया कि वह सिक्किम के गगटोक की रहने वाली है। वर्ष 2015 में सिक्किम के ही एक अस्पताल में तैनात डाक्टर से संबंध हो गए। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के कुछ समय बाद डाक्टर की तैनाती शाहजहांपुर के एक मेडिकल कालेज में हो गई। महिला ने बताया कि मेडिकल कालेज की कालोनी में ही वह अपने पति के साथ रह रही थी। शादी के सात साल बाद भी कोई संतान नहीं की। जब मां बनने की इच्छा जाहिर की तो पति ने विवाद करना शुरू कर दिया।

तलाक देने के लिए दबाव बना रहे है
आरोप है कि 28 फरवरी को तलाक देने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद घर से भी बाहर निकाल दिया। महिला कुछ दिनों से गेस्ट हाउस में रह रही है। वहीं डाक्टर ने अपनी पत्नी पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए तिलहर थाने में एक एनसीआर भी दर्ज कराई थी।

एसपी एस आनंद ने जानकारी दी
एसपी एस आनंद ने बताया कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। परिवार परामर्श केंद्र को मामले का निस्तारण कराने के लिए कहा है। यदि फिर भी निस्तारण नहीं होता है तो मुकदमा दर्ज कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here