हमीरपुर में दिख रहा गर्मी का आतंक , चलती बाइक में लगी आग, जलकर राख

0
127

हमीरपुर : उत्तर प्रदेश में गर्मी सर आसमान छू रही है। वहीं हमीरपुर में लोग गर्मी से परेशान है। सुबह होते देर नहीं सूरज दिख जाता है वहीं सुबह से पारा 38 डिग्री को पार कर चुका है। आशंका जताई जा रही है की दोपहर होते ही 45 तक तापमान बढ़ सकता है। वहीं बढ़ती गर्मी में अचानक आग लगने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। आपको बता दें कि यहां बीते दिनों चलते-चलते कई वाहनों सहित जंगल में आग लग चुकी है।

वहीं ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है कि यहां चलते-चलते एक बाइक में आग लग गई। जिसे देख कर बाइक चालक डर गया और वह बाइक छोड़ कर अलग खड़ा हो गया। वहीं जानकारी के मुताबिक आग लगने का मामला कुरारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है और जिसकी बाइक में आग लगी उसका नाम होरीलाल पता चला है।

बता दें कि होरीलाल आने गांव मंगलपुर जा रहा था। तभी अचानक से उसकी गाड़ी में आग लग गई। होरीलाल गाड़ी छोड़ के दूर खड़ा हो गया और बाइक को जलता देखता रहा। क्यों की जिस इलाक़े में आग लगी वह इलाक़ा काफ़ी वह सुनसान इलाका है और वह पानी की एक बूंद भी न थी। इसलिए बेचारा अपनी बाइक को जलाता देखता रहा। बीते दिनों हमीरपुर में कई वाहनों में आग लग चुकी है। इन दोनों थाना क्षेत्रों में बीते दिनों जंगलों में अचानक आग लग चुकी है। जिसने कई बीघे जंगल को खाक कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here