सुष्मिता सेन के भाई पर चारु असोपा ने लगाया आरोप, चारु असोपा और राजीव सेन देंगे एक-दूसरे को तलाक। 

0
61

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा और उनके भाई राजीव सेन शादी के बाद से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं।  दोनों के रिश्ते में कई बार खटास की खबरें सामने आ चुकी हैं। 

इनकी धूमधाम से हुई इस शादी में बस प्यार और प्यार ही नजर आया करता था।  लेकिन शादी के 1 साल के अदंर ही राजीव और चारु में दूरियां आने लगीं। नतीजा ये कि आज उनका रिश्ता तलाक की कगार पर जा पहुंचा है। शाही के महज 3 साल में उनके रिश्ते की खटास इतनी बढ़ गई कि वे एक-दूसरे के साथ रहना नहीं चाहते। 

दोनों की इस शादी से एक बेटी भी है। बेटी के पैदा होने के बाद लगा था उनका रिश्ता मजबूत हो गया है। सब ठीक है। पर सच्चाई कुछ और निकली। चारु असोपा और राजीव सेन साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे और शादी के कुछ महीनों बाद ही इस रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गई थी। 

हाल ही में उन्होंने अपने पति के बारे में खुलकर बात की, साथ ही यह भी बताया कि अब रिश्ते में वापसी के कोई आसार नहीं हैं। राजीव से अलग होने के अपने फैसले के बारे में चारु ने कहा कि उन्होंने 7 जून को राजीव सेन को एक नोटिस भेजा था कि वह शांतिपूर्ण तरीके से अलग हो जाए, लेकिन राजीव ने उनपर आरोप लगाना शुरू कर दिया है। 

rajeev sen charu asopa: राजीव सेनशी लग्न तुटण्यावर बोलली चारू असोपा, प्रश्न  विचारल्यावर अभिनेत्रीने दिलं उत्तर - is charu asopa and rajeev sens  marriage in trouble | Maharashtra ...

राजीव मेरे बारे में झूठ फैला रहे हैं, जो मेरी रेपोटेशन के लिए अच्छा नहीं है। वहीं, राजीव सेन का कहना है कि चारु ने उनसे अपनी पहली शादी के बारे में छिपाया। चारु ने आगे कहा सभी को पता है कि बीते तीन साल से हमारी शादी में दिक्कत चल रही है, जबसे हमने शादी की है तबसे ही, लेकिन मैं चांस देती गई। 

Rajeev Sen-Charu Asopa: charu asopa deletes all pics with husband rajeev sen  - सुष्मिता सेन की भाभी ने डिलीट की शादी की सारी तस्वीरें, जानें कैसे सोशल  मीडिया देने लगता है ...

पहले ये अपने लिए किया और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए, लेकिन सच ये है कि वो एक चांस देते देते तीन साल कब निकल गए, मुझे कुछ पता नहीं चला। चारु ने कहा कि अब इसे और नहीं चला सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here