सफीपुर में मारपीट का विवाद सुलझाने गए पीआरवी सिपाही के साथ दबंगो ने की मारपीट और वर्दी भी फाड़ी

0
98

उन्नाव:- जनपद उन्नाव के सफीपुर कोतवाली के परियर चौकी अंतर्गत देवीपुरवा गांव में मारपीट की सूचना पर पीआरवी पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट में बीच बचाव करने पहुंचे सिपाही को दबंगो ने कालर पकड़कर खींच लिया और उसे मारने-पीटने लगे। दबंगो ने लोहे की रॉड से सिपाही पर हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीआरवी चालक की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद घायल सिपाही को सीएचसी में भर्ती कराया गया है और आरोपी मौके से भाग निकले हैं। बिठूर थाना क्षेत्र के भारत पुरवा निवासी राजकुमार पुत्र नन्हके अपनी मां श्याम दुलारी के साथ सफीपुर थाना क्षेत्र के देवी पुरवा गांव अपनी बहन की ससुराल विदा कराने गया था। वहां दहेज को लेकर राजकुमार के बहनोई गोविंद ने गाली गलौज शुरू कर दिया। विरोध करने पर मामला मारपीट में बदल गया। सूचना पर पीआरवी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पीआरवी के सिपाही को पीटा

राजकुमार ने डायल 112 पर मारपीट की सूचना दी। जिसके बाद पीआरवी 2944 से चालक सुखवीर सिंह और सिपाही अखिलेश कुमार मौके पर पहुंचे। मारपीट कर रहे गोविंद, बीरेंद्र पुत्र सुरेश को रोका तो वह आग बबूला होकर सिपाही अखिलेश के साथ ही मारपीट करने लगा और सिपाही की वर्दी फाड़ डाली और लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। जिससे सिपाही के सिर में भी चोटे आई हैं। सूचना पर गांव पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल सिपाही अखिलेश कुमार को स्थानीय सीएचसी में मेडिकल के लिए भेजा है।

घायल सिपाही की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

सिपाही अखिलेश कुमार की तहरीर पर गोविंद, वीरेंद्र, सुरेश पर दलित उत्पीड़न सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। परियर चौकी इंचार्ज रामजीत यादव ने बताया कि मारपीट की सूचना पर पीआरवी पुलिस मौके पर पहुंची थी। बीच बचाव में पुलिस के साथ भी हाथापाई की गई है। आरोपियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here