यूपी : पबजी खेलने से रोका तो नाबालिक बेटे ने उतारा माँ को मौत के घाट

0
69

PUBG गेम खेलने और इंस्टाग्राम चलाने से मना करने पर मां की गोली मारकर हत्या

लखनऊ _ मां ने जब बेटे को PUBG गेम खेलने से मना किया तो उसने अपनी मां की अपने पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी। आते ही दो-तीन दिन पहले मां ने बेटे को 10 हजार रुपए गायब होने पर पीटा भी था। किसी से नाराज बेटे ने मां को मार डाला।

यह घटना राजधानी लखनऊ पीजीआई के यमुना पुरम इलाके की है। यहां पर सेना में तैनात जेसीओ सिंह का परिवार रहता है नवीन सिंह की पत्नी साधना सिंह(48) अपने 16 वर्षीय बेटे और 10 वर्षीय बेटी के साथ रहती थीं। साधना सिंह अपने बेटे को PUBG गेम खेलने और इंस्टाग्राम चलाने से मना करती थीं। 3 दिन पहले घर से 10 हजार रुपए गायब हो गए थे जिसको लेकर साधना सिंह ने अपने बेटे की पिटाई भी की थी।

पीजीआई के यमुनापुरम इलाके में सेना में तैनात जेसीओ नवीन सिंह की पत्नी साधना सिंह (48) की पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप उनके नाबालिग बेटे पर लगा है। पुलिस का दावा है कि ऑनलाइन गेम PUBG और इंस्टाग्राम चलाने से साधना मना करती थीं। घटना के दो-तीन दिन पहले मां ने बेटे को 10 हजार रुपये गायब होने को लेकर पीटा भी था। इसी सबसे नाराज होकर उसने मां की हत्या कर दी।

PGI में चरण भट्टा रोड स्थित यमुना पुरम इलाके में सेना में तैनात नवीन सिंह का तीन मंजिला घर है। मोहल्ले वालों ने बताया कि उनकी मौजूदा तैनाती पश्चिम बंगाल में है। यमुनापुरम स्थित घर के ग्राउंड फ्लोर पर नवीन की पत्नी साधना, बेटे और बेटी के साथ रहती थीं। मंगलवार शाम को पिता नवीन को बेटे ने विडियो कॉल कर बताया कि मां साधाना की हत्या कर दी गई है। उसने मां का शव बेड पर पड़ा हुआ पिता को दिखाया।

जेसीओ नवीन ने मोहल्ले में रहने वाले परिचित दिनेश को कॉल करके साधना की हत्या होने की बात बताई और घर जाकर देखने को कहा। दिनेश उनके घर पर गए तो दरवाजा बेटे ने खोला। घर के अंदर से बदबू आ रही थी। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो साधना का शव बेड पर पड़ा हुआ था। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी।

बेटे के बार-बार बयान बदलने से गहराया शक

पुलिस और फरेंसिक टीम कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई। साधना के शव के पास लाइसेंसी पिस्टल पड़ी हुई थी जोकि नवीन की है। पुलिस ने बेटे से पूंछतांछ की तो उसके बयानों में विरोधाभास मिला। काफी देर बाद बेटे ने हत्या करने की बात स्वीकार कर लिया। बेटे ने बताया कि शनिवार रात को मां और उसकी बहन एक साथ सो रहीं थीं। उसने ही अपनी मां की पिता की पिस्टल से गोली मार कर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर बहन जाग गई थी। वह बहन को साथ में उठा कर अपने कमरे में ले गया और सुला दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here