महाराष्ट्र में भूचला , कंगना का हमला

0
74

जहां एक तरफ़ महाराष्ट्र में हलचल मची हुई है उसी बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक वीडियो वायरल करते हुए शिवराज पर तंज कसा जी हां कंगना रनौत ने वीडियो जारी किया।

अभिनेत्री ने कहा, ‘1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है। 1975 में लोक नेता जय प्रकाश नारायण की एक ललकार से सिंघासन छोड़ो की जनता आती है और सिंघासन गिर गए थे। 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, उसका घमंड टूटना भी निश्चित है। यह किसी व्यक्ति की शक्ति नहीं है। ये शक्ति है सच्चे चरित्र की।’

कंगना रणौत आगे कहती हैं, ‘दूसरी बात हनुमान जी को शिव का 12वां अवतार माना जाता है और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें शिव भी नहीं बचा सकते। हर हर महादेव, जय हिंद, जय महाराष्ट्र।’ बता दें कि वीडियो शेयर करते हुए कंगना रणौत ने ये तक लिख डाला कि ‘जब पाप बढ़ जाता है, तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है।

आपको तो याद ही होगा वह किस्सा जब कंगना रणौत के ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया दिया था। उस समय कंगना रणौत ने उद्धव ठाकरे सरकार को ललकारा था और कहा था कि आज मेरा घर टूटा है जल्द ही तेरा घर टूटेगा। अब तक महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचा हुआ है तब कंगना का यह बयान काफी वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here