प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर उन्नाव में अलर्ट, भारी वाहनों का किया गया है रूट डायवर्जन

0
62

उन्नाव:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनऊ आगमन को लेकर उन्नाव में अलर्ट जारी कर दिया गया है। सुबह से ही भारी वाहनों के रूट में डायवर्जन भी किया जा रहा है। इसके साथ ही साथ पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर उन्नाव में अलर्ट भी जारी किया गया तो वहीं गुरुवार देर रात क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार, नगर मजिस्ट्रेट विजेता के द्वारा लखनऊ-कानपुर हाईवे पर गदनखेड़ा से जाजमऊ तक पड़ने वाले होटलों/ढाबों की सघन चेकिंग की गयी। जनपद कानपुर में भी राष्ट्रपति का कार्यक्रम है इसको लेकर भी जनपद उन्नाव में अलर्ट ज्यादा है। राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर कुछ लोग उन्नाव के रास्ते से लखनऊ पहुंचेंगे। इस दौरान लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति उत्पन्न न हो इसको लेकर सभी महत्वपूर्ण पॉइंट पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है तो वहीं जनपद रायबरेली, हरदोई और कानपुर से आने वाले भारी वाहनों को डायवर्ट किया गया है और इसके लिए सर्किल ऑफिसर को जिम्मेदारी सौंपी गई है तो वहीं प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर उन्नाव में अलर्ट भी जारी किया गया है।

जनपद में किया गया रूट डायवर्जन

लखनऊ बॉर्डर बनी पुल से लेकर कानपुर तक पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी, अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह सहित सभी क्षेत्राधिकारी ने हाईवे पर सुरक्षा व्यवस्था डायवर्जन को लेकर पेट्रोलिंग की और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की सतर्कता भी परखी।

होटलों/ढाबों में सघन चेकिंग की गयी

राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर जनपद उन्नाव में अलर्ट है। देर रात लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर पड़ने वाले सभी होटलों/ढाबों में क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार के द्वारा गहनता से चेकिंग की गई और होटल/ढाबा संचालकों को निर्देश दिए कि ढाबे के बाहर किसी भी प्रकार के वाहन खड़े नहीं कराएंगे और कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति दिखे तो तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here