कौन हैं राधिका मर्चेंट, मुकेश-नीता अंबानी की होने वाली बहू?

0
103

बॉलीवुड सेलेब्स हाल ही में अबू धाबी में हुए IIFA 2022 में नजर आए थे, इसके बाद सभी सेलेब्स मुंबई लौट आए। यहां आते ही सेलेब्स अंबानी परिवार के जश्न का हिस्सा बने।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए जियो वर्ल्ड सेंटर में अरंगेत्रम सेरेमनी रखी, जिसमें सलमान खान से लेकर आमिर खान तक शामिल हुए।

मालूम हो कि अरंगेत्रम एक ग्रेजुएशन सेरेमनी होती है जिसमें भारतीय शास्त्रीय नृत्य और संगीत के पूर्व छात्र मंच पर पहली बार प्रदर्शन करते हैं। मालूम हो कि राधिका भारतीय शास्त्रीय नृत्यांगना हैं।

राधिका विरेन मर्चेंट की बेटी हैं, जो एंकर हेल्थकेयर के सीईओ और वाईस चेयरमैन हैं। उनकी मां शैला भी बिजनेस देखती हैं।

पढ़ाई की बात करें तो राधिका ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मुंबई में हासिल की। इसके बाद वो न्यूयॉर्क चली गईं और वहां पर उन्होंने पॉलिटिकल साइंस की पढ़ाई की। फिर उन्होंने इकोनॉमिक्स में डिग्री हासिल की। इसके बाद उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और एक रियल एस्टेट फर्म को ज्वाइन किया।

वहीं प्रोग्राम के अलावा राधिका के लुक्स और उनके डांस की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। साथ ही उसके वीडियो भी वायरल हो रहे। राधिका के मुताबिक वो श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठक्कर की शिष्या हैं।

राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने वाली हैं। राधिका मर्चेंट मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की फिऑन्से हैं। वे अंबानी परिवार के ज्यादातर फंक्शंस में दिखाई देती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here