कार्यशैली में पारदर्शिता के चलते राजस्व में वृद्धि और मधुर व्यवहार, अच्छी कार्यशैली से लोगों के चहेते बने उप निबंधक शिवशंकर सिंह

0
108

बागपत:- उत्तर प्रदेश से 2018 बैच के ईमानदार अधिकारियों में से एक माने जाने वाले और जनता के प्रति अपनी अच्छी कार्यशैली की वजह से भी काफी चर्चा में रहने वाले पीसीएस उप निबंधक शिवशंकर सिंह से क्षेत्र की जनता काफी खुश है तो वही राजस्व में वृद्धि करने तथा रिकॉर्ड को सुव्यवस्थित रखने में वह सफल हुए हैं और अपने व्यवहार में मिठास के चलते सभी की प्रशंसा के पात्र हो रहे हैं और वह स्वयं अपने अधीनस्थों से समय-समय पर बैठक कर कार्य को लम्बित न रखने तथा समस्या का समाधान, सौहार्द और सामंजस्य बढाते हुए एक आदर्श अधिकारी के रूप में सबके चहेते हो गये हैं।

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के रहने वाले उप निबंधक शिवशंकर सिंह की जनपद बागपत में गतवर्ष हुई तैनाती के बाद से बारीकी से जांच-पडताल के कारण बैनामों में स्टांप चोरी की सम्भावनाएं न के बराबर हैं। प्रतिदिन में औसत 27 बैनामे हो रहे हैं तो वहीं राजस्व में भी बीस से पच्चीस प्रतिशत की बढोत्तरी भी हुई है। उन्होंने बताया कि आनलाइन पेमेंट से समय की बचत और कार्यो में पारदर्शिता आई है।

…………….

प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयारी में जुटे युवाओं को किसान परिवार में जन्मे पीसीएस शिवशंकर सिंह का कहना है कि सबसे जरूरी है लगन और अध्धयन में अभिरुचि। घर परिवार के कार्यो से समय निकालकर पढाई में नियमितता और संकलन का भी विशेष महत्व होता है तभी सफलता हमारे कदम चूमती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here