कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘भूल भुलैया 2’ अब OTT पर।

0
68

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘भूल भुलैया 2’ ओटीटी पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म को दर्शकों को काफी प्यार मिला। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। फिल्म ने अभी तक 175 करोड़ की कमाई कर ली है और अब भी कलेक्शन जारी है।

इसी बीच फिल्म के ओटीटी प्रीमियर का एलान हो गया है। 19 जून 2022 को ‘भूल भुलैया 2’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इसको लेकर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा, “‘भूल भुलैया’ का सफर अब तक पूरी तरह से शानदार रहा है।

मैं बहुत रोमांचित हूं कि फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर भी अपनी जगह बना ली है। हम नेटफ्लिक्स के साथ दुनिया भर के दर्शकों और अपने सभी फैंस का मनोरंजन करते रहेंगे।” अभी कुछ दिन पाहले सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थी कि कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस अब दोगुनी कर दी है।

खबरें आ रही थी कि कार्तिक अब तक एक फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ ले रहे थे लेकिन अब भूल भुलैया 2 जबरदस्त सक्सेस के बाद वे अपनी एक फिल्म के लिए 35 से 40 करोड़ चार्ज करेंगे।

कार्तिक आर्यन ने खुद इन खबरों का खंडन किया है और उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि उनका प्रमोशन जरूर हुआ है लेकिन इंक्रीमेंट नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here