उन्नाव शहर में पुलिस ने किया रुट मार्च, पुलिस और पीएसी का रहेगा पहरा

0
39

उन्नाव:- उन्नाव शहर में कुछ जगहों पर जुमे के दिन बाजार बंद रखने के पोस्टर लगाने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी काफी अलर्ट हैं। माहौल खराब करने वालों से निपटने के लिए रूपरेखा तैयार की गई है। शुक्रवार को शहर में पुलिस और पीएसी का पहरा रहेगा और खुफिया को भी अलर्ट किया गया है इसके साथ ही साथ सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखी जा रही है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि भडकाऊ पोस्टर लगाने वाले की तलाश की जा रही है। शुक्रवार को जुमे की नमाज है। सभी थानों की पुलिस को धार्मिक स्थल व आसपास के इलाकों में गश्त के लिए कहा गया है। उन्नाव शहर में कोतवाली के अलावा चार अतिरिक्त थाना प्रभारियों को तैनात किया गया है। गंगाघाट में दो और बांगरमऊ में एक अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक की तैनाती की गई है। हर थाने में एक क्यूआरटी दस्ता (वज्र वाहन) भ्रमण करेगा। स्वॉट की स्पेशल कमांडो टीम व वज्र वाहन को जामा मस्जिद के बाहर तैनात किया गया है। इस दौरान किसी ने कोई भी शरारत करने की कोशिश की तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा।

………………..

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी, अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह और क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार ने पुलिस बल के साथ गुरुवार को बड़ा चौराहा से रूट मार्च शुरू किया और धवन रोड होते हुए पुलिस कसाई चौराहा और आसपास की सम्मिलत बस्ती पहुंची। यहां लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की गई। जामा मस्जिद से छोटा चौराहा होते हुए पुलिस बल गांधी नगर तिराहा पहुंचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here