उन्नाव में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला को लगीं दो गोलियां, हालत गंभीर होने से लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती

0
46

उन्नाव (बांगरमऊ):- जनपद उन्नाव के बांगरमऊ नगर के मुहल्ला गणेशगंज निवासी सौरभ कुमार पत्नी ज्योति (30) शनिवार सुबह लगभग दस बजे घर की दूसरी मंजिल पर कपड़े उतारने गई थी तभी अचानक उसके पेट और सीने में दो गोली आ धंसी। गोली लगते ही उसकी चीख निकली और वह बेहोश होकर गिर गई, उसका पति सौरभ लोडर चालक है और वह उस समय घर में मौजूद था। वह तुरंत ज्योति को सीएचसी लेकर गया जहाँ डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन परिजन उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले गए। घर में मौजूद रहा दूसरा भाई दीपक पत्नी के साथ घर में ताला डालकर उनके साथ चला गया। क्षेत्राधिकारी विक्रमाजीत सिंह और कोतवाल बृजेंद्रनाथ शुक्ल ने आसपास के लोगों से जानकारी ली और क्राइम इंचार्ज संदीप यादव व चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह को मामले की पूरी जानकारी को लखनऊ भेजा। घायल महिला ने गल्ला मंडी की ओर से गोली चलने की बात कही है। कोतवाल बृजेंद्रनाथ शुक्ल ने बताया कि अभी घटना को लेकर कोई तहरीर नहीं प्राप्त हुई है।

घटना के बाद क्षेत्र में फैली सनसनी

सुभाष इंटर कालेज के पास महिला का देवर दीपक और ससुर रामऔतार लइया-चना की दुकान किए है। दो गोलियां लगने की बात किसी के भी गले नहीं उतर रही है। इसको लेकर मुहल्ले में सनसनी है।

मुख्य सचिव बांगरमऊ में और हो गया गोलीकांड

मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्रा जिस समय बांगरमऊ के राज राजेश्वरी मंदिर में मौजूद थे। उसी समय गोलीकांड हो गया और पूरा प्रशासन मुख्य सचिव की सुरक्षा में तैनात था तभी इस घटना से पुलिस महकमें में भी सनसनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here