उन्नाव में कम्प्यूटर कक्ष में पान मसाले की रैपर देख भड़के एडीएम, कर्मचारियों को जमकर लगाई फटकार

0
47

उन्नाव:- जनपद उन्नाव में गंगाघाट नगर पालिका परिषद का अपर जिला अधिकारी ने औचक निरीक्षण किया। जहाँ पर कम्प्यूटर रूम में गंदगी देख उन्होंने पालिका कर्मियों को जमकर फटकार लगाई। फाइलों पर जमी धूल को देख उनका पारा और हाई हो गया। एडीएम ने नगरपालिका के कर्मियों कड़ी चेतावनी देते हुए कार्यालय में साफ-सफाई रखने के निर्देश दिए है। इस दौरान एडीएम नरेन्द्र सिंह ने नगर पालिका में शिकायत लेकर आये फारियादियों की समस्याएं सुनी। समस्या लेकर पहुंचे फारियादियों ने आरोप लगाया है कि पालिका के कर्मचारी सुनवाई नही करते। इतना ही नही ईओ पर शिकायतों का निस्तारण नहीं करने का आरोप भी लगाया।

शिकायत का निस्तारण नहीं करने पर होगी कार्यवाही

अधिशासी अधिकारी नरेन्द्र मोहन मिश्रा को साफ-सफाई के अलावा पालिका में होने वाले कार्यो पर बराबर नजर रखने के निर्देश दिए है। एडीएम ने ईओ को सख्त लहजे में कहा यदि कोई भी फरियादी अपनी समस्या लेकर आये तो समय से उसका निस्तारण किया जाए । सुनवाई न करने की शिकायत आई तो उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही करने की बात कही।

कूड़े की तरह रखी मिली फाइलें

अपर जिलाधिकारी नरेन्द्र सिंह ने लिपिक कक्ष और कम्प्यूटर रूम का निरीक्षण किया। जहां कम्प्यूटर रूम में पान मसाले की खाली रैपर मिली और आलमारियों के ऊपर कूड़े की तरह रखी फाइलें देख उनका पारा हाई हो गया और उन्होंने मौजूद लिपिक पालिका कर्मियों को साफ-सफाई रखने के निर्देश देते हुये हिदायत दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here