उन्नाव में उपजिलाधिकारी के कार्यक्षेत्र में हुआ बदलाव शिवेंद्र कुमार वर्मा सफीपुर तो वही उदित नारायण सेंगर बने बांगरमऊ के उपजिलाधिकारी

0
62

उन्नाव:- जनपद उन्नाव में लंबे समय से एक ही तहसील में तैनात पीसीएस अधिकारीयों के कार्यक्षेत्र में जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने फेरबदल किया है। जिलाधिकारी ने मंगलवार देर रात तबादले की सूची जारी कर दो नवागत पीसीएस अफसरों को तहसील सर्किल में तैनाती दी है। एक पीसीएस अफसर का प्रमोशन एडीएम पद पर होने के बाद एआरओ पद पर तैनाती की है। जिलाधिकारी ने सभी को तत्काल प्रभाव से पदभार ज्वाइन करने के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने उन्नाव की छह तहसीलों में से चार में तैनात पीसीएस अफसर के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। हसनगंज तहसील में तैनात उप जिलाधिकारी रामदत्त राम को उप जिलाधिकारी न्यायिक पुरवा पद पर तबादला किया है। उपजिलाधिकारी अंकित शुक्ला को बांगरमऊ तहसील से स्थानान्तरित कर उपजिलाधिकारी हसनगंज के पद पर तैनाती दी है। विधानसभा चुनाव से पहले गैर जनपद से आये उपजिलाधिकारी राम शकल मौर्य को तहसील सफीपुर से हटाकर सहायक अभिलेख अधिकारी और विशेष भूमि अध्यापित अधिकारी जनपद उन्नाव के पद पर तैनाती दी है।

नवागत उपजिलाधिकारी शिवेंद्र कुमार वर्मा और उदित नारायण सेंगर आज संभालेंगे कार्यभार

जनपद उन्नाव में गैर जनपद से आए नवागत पीसीएस शिवेंद्र कुमार वर्मा को उपजिलाधिकारी सफीपुर और पीसीएस उदित नारायण सेंगर को उपजिलाधिकारी बांगरमऊ के पद पर तैनाती दी है जोकि आज कार्यभार संभालेंगे। इससे पूर्व एआरओ पद पर तैनात रहे उपजिलाधिकारी शिव नारायण सिंह का तबादला शासन से अपर जिलाधिकारी न्यायिक जनपद भदोही हो गया था। जिलाधिकारी द्वारा जारी किए गए तबादले के आदेश को तत्काल प्रभाव से पालन करने के निर्देश दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here