उन्नाव में अग्निपथ के विरोध को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, शहर में पुलिस ने किया पैदल गश्त

0
67

उन्नाव:- अग्निपथ योजना का विरोध प्रदेश के कई शहरों में हो रहा है। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए जनपद उन्नाव में भी अलर्ट है। जिला प्रशासन के निर्देश पर रेलवे, बस स्टेशन, हॉस्टल और स्टेडियम के पास पुलिस बल की चौकसी बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही साथ सभी थानेदारों को अलर्ट कर दिया गया है और उनसे कहा गया है कि वह अपने क्षेत्र में सभी प्रमुख स्थानों पर पुलिस ड्यूटी लगा दें। खुफिया विभाग के द्वारा मिले इनपुट के आधार पर पीएसी भी बढ़ा दी गई है तो वही रेलवे ट्रैक पर भी जीआरपी की विशेष नजर है।

पुलिस प्रशासन के द्वारा रेलवे स्टेशन पर पैदल गश्त कर प्लेटफार्म चेक किए गए

अग्निपथ योजना को लेकर कई शहरों के रेलवे स्टेशन पर तोड़-फोड़ के साथ ही आगजनी की घटना हुई है। जिसको देखते हुए जनपद उन्नाव के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार, पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी, क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार, नगर मजिस्ट्रेट विजेता, जीआरपी थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, आरपीएफ इंस्पेक्टर कमलेश कुमार ने उन्नाव रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर पैदल गश्त कर प्लेटफार्म चेक किए।

संदिग्ध लोगों की हो रही चेकिंग

उन्नाव रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों को अग्निपथ सेना भर्ती को लेकर जिला प्रशासन ने विस्तृत जानकारी दी। रेल संचालन बहाल रखने के लिए जिला प्रशासन ने परिसर में आने वाले संदिग्धों पर पैनी नजर रखने की हिदायत भी दी। किसी भी दशा में अप्रिय घटना न घटे इसकी चेतावनी भी दी। जीआरपी प्रभारी अवनीश सिंह ने बताया कि कुछ संवेदनशील रेलवे पॉइंट्स पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी बढ़ाई गई है और लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है। संदिग्ध लोगों की चेकिंग भी की जा रही है। उन्नाव में अभी तक शांति है।

स्टेडियम में जाकर क्षेत्राधिकारी नगर ने युवाओं से की बात

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी के निर्देश पर जनपद के स्टेडियम, ग्राउंड, आर्मी कोचिंग सेंटर्स पर विशेष नजर रखने के लिए कहा गया है। सोमवार को क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार ने युवाओं से बात कर उनको समझाने का प्रयास किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here