उन्नाव के लोग अब सेल्फी प्वाइंट पर ले सकेंगे सेल्फी और दिल खोलकर कह सकेंगे ‘I LOVE UNNAO’

0
75

उन्नाव:- जनपद उन्नाव राजधानी लखनऊ और महानगर कानपुर के बीच बसे उन्नाव में मुख्य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल के अथक प्रयासों के बाद एक सेल्फी पॉइंट बनकर तैयार हो गया है। अब जनपद उन्नाव के लोग भी सेल्फी पॉइंट पर पहुंचकर दिल खोलकर ‘I LOVE UNNAO’ के साथ फोटो खींच सकेंगे। मुख्य विकास अधिकारी के इस सराहनीय कार्य को उन्नाव के लोगों ने शुक्रिया अदा किया। आज इस पॉइंट की शुरुआत जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने किया। 2017 बैच के आईएएस दिव्यांशु पटेल बीते वर्ष जनपद उन्नाव के मुख्य विकास अधिकारी के पद पर तैनात किए गए लगातार उन्नाव में उन्होंने कई बेहतर कार्य किए हैं जिनकी हर तरफ तारीफ हो रही है। गंगा किनारे बसे उन्नाव के 34 गांवों में गंगा आरती की शुरुआत करवाई इसके साथ ही साथ 75 ऐसे तालाब हैं जिनका वजूद खत्म हो गया था उन तालाबों का दोबारा से जीर्णोद्धार भी करवाया है।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई पोस्ट

जनपद उन्नाव के निराला पार्क के पास लगाए गए ‘I LOVE UNNAO’ सेल्फी पॉइंट की फोटो फेसबुक, व्हाट्सएप, टि्वटर सहित अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर जमकर पोस्ट हुए हैं। जिसमें उन्नाव के लोगों ने मुख्य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल का आभार व्यक्त किया है। वही कई लोगों का यह भी कहना है कि अब तक ऐसे स्थानों पर फोटो खिंचाने के लिए कानपुर, लखनऊ जाना पड़ता था। अब उन्नाव में यह सेल्फी प्वाइंट बनने से उन्नाव के लोग भी काफी खुश हैं।

उन्नाव के मुख्य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल के बेहतर कार्य

जनपद उन्नाव के मुख्य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल के कई बेहतर कार्य जमीन पर हुए हैं। जिनकी उन्नाव के लोग सराहना रहे हैं और शासन की ओर से उन्हें पन्द्रह दिन पहले आउट ऑफ टर्न प्रमोशन देकर उन्नाव-शुक्लागंज विकास प्राधिकरण का अतिरिक्त चार्ज भी दिया गया है। उन्होंने उन्नाव के निराला पार्क के पास एक सरदार वल्लभभाई पटेल विकास द्वार बनवाया है और उसी के बगल में उन्नाव वासियों के लिए एक सेल्फी प्वाइंट की सौगात भी दी है। बीती देर रात सेल्फी प्वाइंट को लगा दिया गया था और आज जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के द्वारा कराए गए सराहनीय कार्यो का शिलान्यास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here