समय से 2 दिन पहले रिलीज हुई ‘पंचायत 2’ और छा गये जीतू भईया।

0
106

‘पंचायत 2’ अमेजन प्राइम की मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज में से एक है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पहले इसे 20 मई (शुक्रवार) को रिलीज किया जाना था पर मेकर्स ने इसे तय समय से दो दिन पहले यानी 18 मई (बुधवार) को ही रिलीज कर दिया।

दर्शक तो इससे काफी खुश नजर आ रहे हैं कि अब पहले ही वो अपनी इस फेवरेट सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। पंचायत सीजन-2 के लीड एक्टर जितेंद्र कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर वेब सीरीज रिलीज होने की जानकारी दी है।

तस्वीर में घर में लगे टीवी स्क्रीन पर पंचायत 2 चल रही है। साथ ही कैप्शन में लिखा है ‘यह लाइव है’। बता दें कि पंचायत सीजन-2 के लीड एक्टर का रोल निभाने वाले जितेंद्र कुमार ने IIT खड़गपुर से सिविल इंजीनियरिंग करने के बाद एक्टिंग की राह चुनी।

एक्टर ने टीवीएफ की सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ में जीतू भैया का रोल निभाया था, जिसने दर्शकों के दिल में अपनी अलग छाप छोड़ दी और जितेंद्र कुमार को जीतू भैया के रोल में हिट कर दिया।

बता दें कि बुधवार को ही पंचायत 2 के ऑनलाइन लीक होने की खबर आई। जिसके बाद आनन फानन में शो के मेकर्स ने इसे अमेजन पर दो दिन पहले ही रिलीज करने का फैसला ले लिया।

अब चाहे जिस भी कारण से हुआ हो पर फैंस इस फैसले से काफी खुश हैं, और सोशल मीडिया पर सीरीज की तारीफ के पुल बांध रहे हैं। कोई इसे आइकॉनिक बता रहा है, तो कोई इसे इस साल की अब तक की सबसे बेहतर सीरीज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here