कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारा शतक।

0
101

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में राजपाल यादव, संजय मिश्रा और तब्बू जैसे सितारों ने भी अहम किरदार निभाए हैं। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारा शतक।

बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ से अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म पहले ही वीकेंड पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी और फिल्म इस पर खरी उतरी है। कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म ने पहले ही वीकेंड 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे फैन्स से काफी पसंद आ रही है। इसी का फायदा फिल्म को वीकेंड पर मिला है। भूल भुलैया 2 ने पहले ही वीकेंड पर शानदार कमाई की है।

और अपनी इसी रफ्तार को बरकरार रखते हुए फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जी हां, कार्तिक की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। हैरानी और काबिल-ए-तारीफ बात ये है कि कार्तिक और कियारा ने ये कमाल कंगना की ‘धाकड़’ को पछाड़ते हुए किया है।

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को टक्कर देने के लिए अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की अनेक (Anek) भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, हालांकि फिल्म समीक्षकों के मुताबिक ‘अनेक’ पर्दे पर फ्लॉप साबित हो रही है।

बता दें कि कार्तिक-कियारा की फिल्म ने सिर्फ 8 दिन में 92 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। वहीं अब 10 दिन में ‘भूल भुलैया 2’ ने 100 करोड़ा का आंकड़ा पार करते हुए 109.92 करोड़ यानी करीब 110 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here