कर्नाटक: सार्वजनिक रूप से महिला वकील से मारपीट के आरोप में कर्नाटक का व्यक्ति गिरफ्तार।

0
126

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शख्‍स एक महिला वकील को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है। व्यक्ति ने बेरहमी दिखाते हुए महिला को थप्पड़, घूंसे और लात मारी। इतना ही नहीं इस शख्स ने महिला को धक्का भी दिया और बाल भी नोचे। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया कि यह मामला बागलकोट जिले के विनायक नगर इलाके का है। जिस व्यक्ति ने महिला पर इस कदर बेरहमी से हमला किया वह महिला का पड़ोसी ही है। हैरानी की बात यह रही कि दिनदहाड़े हुए इस हमले के बावजूद आसपास के लोग तमाशबीन बने रहे और अपने मोबाइल से वीडियो बनाते रहे।

महिला के पति ने लोगों से अपील भी की लेकिन कोई मदद के लिए सामने नहीं आया। बता दें महंतेश नाम के इस शख्‍स ने दिनदहाड़े भूमि विवाद को लेकर एक महिला वकील संगीता और उसके पति के साथ मारपीट की। भीषण हमले का एक वीडियो ट्विटर पर 500,000 से अधिक बार देखा जा चुका है।

वीडियो मात्र आठ सेकंड का होने के बावजूद, दृश्य क्रूर और भयावह हैं। घटना के वीडियो में महंतेश को क्रूरता और बेरहमी से संगीता पर गुस्से और बल से हमला करते हुए दिखाया गया है।

वीडियो की शुरुआत पुरुष द्वारा महिला के पेट में लात मारने से होती है और वह दर्द से कराहती है और कुछ कदम पीछे हटती है। महंतेश उसे कई बार थप्पड़ मारने के लिए आगे बढ़ता है और महिला अपने पास रखे कुछ कागजात गिरा देती है। वह उसे कुछ और बार लात और थप्पड़ मारता रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here