एक्शन, इमोशन के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाला अक्षय कुमार की पृथ्वीराज फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज।

0
74

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म Prithvirajका ट्रेलर 9 मई यानि आज रिलीज हो गया है। यशराज फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस 2 मिनट 53 सेकेंड के ट्रेलर में अक्षय कुमार की एंट्री ने सभी को दीवाना कर दिया है। वहीं ट्रेडिशन लुक में मानुषी भी किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।

यूट्यूब पर रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है। पृथ्वीराज तीन जून 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म पृथ्वीराज को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित किया गया है। अक्षय कुमार फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में हैं।

ट्रेलर से साफ पता चलता है कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता की प्रेम कहानी पर आधारित है। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं।

इसके फिल्म में अलावा 1191 और 1192 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन के युद्ध को भी दिखाया जाएगा।

ट्रेलर से साफ पता चलता है कि पृथ्वीराज में शानदार वीएफएक्स होने वाले हैं। ऐसे में फैंस को सिल्वर स्क्रीन पर विजुअल ट्रीट मिलने जा रहा है।

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा ट्रेलर में अभिनेता सोनू सूद कवि चंद्रवरदाई के किरदार में दिखाई दिए। वहीं, अभिनेता संजय दत्त काका कान्हा की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं।

साथ ही आशुतोष राणा जयचंद और मानव विज मोहम्मद गौरी के किरदार में नजर आए। इसके अलावा फिल्म में साक्षी तंवर, ललित तिवारी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here