उन्नाव शहर में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ चलाया गया अभियान

0
69

उन्नाव:- जनपद उन्नाव में क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार एवं उपजिलाधिकारी सदर सत्यप्रिय सिंह के नेतृत्व में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। जिसमें गाँधीनगर तिराहे से लेकर गदनखेड़ा बाईपास तक अतिक्रमण अभियान चलाया गया। इस दौरान एसडीएम ने लोगों को समझाया और बताया कि जो लोग अतिक्रमण की जद में आएंगे उनके खिलाफ कार्यवाही होगी और नाले पर अतिक्रमण करने वालों से जुर्माना भी वसूला जाएगा।

क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार, एसडीएम सदर सत्यप्रिय सिंह, कोतवाली प्रभारी ओम प्रकाश रॉय पुलिस फोर्स के साथ शनिवार दोपहर गाँधीनगर तिराहा के पास बुलडोजर लेकर पहुंचे और अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही की जिसमें दुकानों के बाहर अवैध रूप से अतिक्रमण कर टिन-शेड पर बुलडोजर चला तो वही उन्नाव शहर में रोड पर काफी अवैध होर्डिंग लगी हुई थी जिनपर प्रशासन का बुलडोजर गरजा सभी होर्डिंग को हटा दिया गया है। वहीं एसडीएम सत्यप्रिय सिंह ने बताया की पालिका प्रशासन की ओर से बताया गया कि नाले तक कोई भी अतिक्रमण करता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही होगी।


उन्नाव शहर में अतिक्रमण होने की वजह से रोड पर अक्सर काफी जाम लग जाता था जिसकी वजह से जनता को काफी परेशानी भी होती थी और हादसे भी होते रहते थे। प्रशासन के द्वारा आज उन्नाव शहर में अतिक्रमण के खिलाफ हुई कार्यवाही से जनता काफी खुश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here