साक्षी महाराज की हिंदुओं की सलाह – पुलिस बचाने नहीं आएगी, भीड़ से बचने के लिए घर में कोल्ड ड्रिंक की पेटी और ओरिजिनल तीर कमान रखने की दी सलाह

0
120

उन्नाव:- उन्नाव लोकसभा सीट से भाजपा सांसद डॉ. साक्षी महाराज ने फेसबुक पर भड़काऊ बयान पोस्ट किया है और इसमें वर्ग विशेष समुदाय की फोटो भी लगाई गई है। भड़काऊ बयान देने के साथ ही उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि घर में कोल्ड ड्रिंक की बोतलें व वास्तविक तीर कमान रखें। उक्त पोस्ट के बाद एक बार फिर से भाजपा सांसद डॉ. साक्षी महाराज सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है इसमें उन्होंने लिखा है कि अचानक आई भीड़ से बचने के लिए हिंदू घर में कोल्ड ड्रिंक की बोतलों की एक पेटी और ओरिजिनल तीर कमान रखें। किसी भी घटना से बचाने के लिए पुलिस नहीं आएगी। पुलिस बाद में लाठी पीटने आएगी और जांच चलती रहेगी।

पुलिस हमें बचाने नहीं आएगी

उन्नाव सांसद डॉ. साक्षी महाराज ने लिखा है कि ‘आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी, बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी। जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा, ऐसे मेहमानों के लिए कोल्ड ड्रिंक की एक-दो पेटी, कुछ ओरिजिनल वाली तीर कमान हर घर में होने चाहिए’। उक्त मामले में जब उन्नाव सांसद डॉ. साक्षी महाराज से संपर्क किया गया तो उनसे बात नहीं हो पाई।

कुछ दिन पूर्व भी ऐसे बयान दे चुके हैं सांसद साक्षी महाराज

उन्नाव सांसद डॉ. साक्षी महाराज इससे पूर्व भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अजान विवाद को लेकर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अजान पर विवाद बेकार है। शहर के बीचों-बीच मस्जिद पर बहुत बड़ा माइक लगाकर अजान का प्रावधान रखा गया है जोकि बिल्कुल गलत है। कुछ दिन पूर्व गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले पर उन्होंने कहा था कि सभी लोग हमले की निंदा कर रहे हैं, लेकिन सिर्फ निंदा इसका हल नहीं है। हमें इसका कुछ और हल भी निकालना चाहिए। कुछ लोग मोदी के शासनकाल में शांति व्यवस्था में जहर घोलना चाहते हैं। वह किसान-आंदोलन के दौरान यह भी बोल चुके हैं कि आंदोलनकारी पहले यह बताएं कि वे किसान हैं या खालिस्तानी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here