सनी लियोनी के बाद अब राजकुमार राव हुए धोखाधड़ी के शिकार, आप भी जानकर रहें-कहीं आप भी अगले शिकार न बन जायें।

0
79

अभिनेता राजकुमार राव अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी हालिया पोस्ट सभी को हैरान कर दिया है। अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी पोस्ट में बताया है कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है।

अभिनेता के पैन कार्ड पर किसी ने धोखाधड़ी कर लोन ले लिया है और जिसके बाद अभिनेता ने उस शख्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के PAN card का गलत इस्तेमाल कर लोन ले लिया गया है।

दरदसल, राजकुमार राव ने आज कहा कि वह एक पैन कार्ड धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं, जहां उनके नाम पर लोन लेने के लिए उनके पैन कार्ड के डिटेल का दुरुपयोग किया गया है। अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा- “मेरे पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है और मेरे नाम पर 2500 रुपये का एक छोटा सा ऋण लिया गया है।

जिसके कारण मेरा सिबिल स्कोर प्रभावित हुआ है। क्रेडिट इन्फॉर्मेशन ब्यूरो इंडिया लिमिटेड (CIBIL) कृपया इसे सुधारें और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाए,”।

हालांकि सिबिल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने अभी तक अभिनेता को जवाब नहीं दिया है। ‘बधाई दो’ एक्टर राजकुमार राव के इस हैरान कर देने वाले पोस्ट को पढ़कर फैंस हैरान हैं। क्या इतने कम रुपयों की वजह से किसी का सिबिल स्कोर खराब हो सकता है।

अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि ये पोस्ट राजकुमार राव ने मजाक में किया है या सचमुच में उनके साथ फ्रॉड हुआ है। बहरहाल इसके बारे में तो एक्टर ही कुछ बता सकते हैं। बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने भी आरोप लगाया गया था कि उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल कर किसी ने ₹2,000 का लोन लिया था, जिससे उनके क्रेडिट स्कोर पर भी असर पड़ा।

सनी लियोनी ने आरोप लगाया था कि उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल कर धनी ऐप से लोन लिया गया है। ऐसे मामलों को देखते हुए आपको सावधान रहने की जरूरत है। पैन कार्ड समेत अन्य जरूरी डॉक्युमेंट को साझा करने से बचें। वहीं, किसी भी तरह के मैसेज आदि को भी लेकर अलर्ट रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here