फिल्म की अपार सफलता के बाद धर्म की राह पर चला RRR का ये हीरो, हनुमान दीक्षा लेने के बाद जूनियर एनटीआर ने करीब 21 दिनों तक नंगे पैर रहने का प्रण लिया है।

0
167

RRR के हीरो जूनियर एनटीआर दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। RRR ने रिलीज के बाद सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। रिलीज के 24 दिन बाद भी ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

राम चरण और जूनियर एनटीआर के लीड रोल वाली इस फिल्म ने 1000 करोड़ के क्लब में काफी पहले ही अपनी जगह बना ली थी। आपको बता दें कि RRR के स्टार राम चरण ने कुछ दिनों पहले अयप्पापा दीक्षा ली थी और अब जूनियर एनटीआर को एक मंदिर में पूजा करते और और दीक्षा लेते देखा गया।

मूवी की सफलता को देखते है हुए एक्टर जूनियर NTR ने हनुमान दीक्षा भी ले चुके है। जूनियर एनटीआर ने तकरीबन 21 दिनों तक नंगे पैर रहने का प्रण कर लिया है। अभिनेता का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

इस तस्वीर में वो भगवा रंग का कुर्ता-पायजामा पहने, गले में माला और माथे पर तिलक लगाए दिखाई दे रहे हैं। वैसे, जूनियर एनटीआर काफी धार्मिक व्यक्ति है और अक्सर वे मंदिरों में विशेष पूजा-अर्चना करने जाते रहते हैं।

जूनियर NTR हनुमान जयंती पर पूजा भी कर चुके है। इसी दौरान उन्हें भगवा कपड़ों में देखा गया था। उनके ओवरऑल लुक को देखकर बोला जाने लगा है कि वे धार्मिक रूप से पूरी तरह ली हुई दीक्षा का पालन कर रहे हैं। ख़बरों की माने तो जूनियर एनटीआर करीब 21 दिन तक नंगे पैर रहेंगे और सात्विक भोजन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here