जल्द आ रहा है पंचायत वेब सीरीज का दूसरा सीजन।

0
123

ओटीटी स्ट्रीमिंग दिग्गज हमेशा अपने दर्शकों के लिए कुछ अनोखा और आशाजनक लेकर आता है, यही कारण है कि यह दिन-ब-दिन अधिक लोकप्रिय होता जा रहा है। पंचायत के पहले सीजन में प्रह्लाद पांडे का किरदार निभाने वाले एक्टर फैजल मलिक ने सोशल मीडिया पर सीरीज का पोस्टर शेयर किया है।

पंचायत सीजन 2 के पोस्टर में जीतेंद्र कुमार उर्फ अभिषेक त्रिपाठी, उप प्रधान प्रह्लाद पांडे और विकास बाइक पर बैठे हुए हैं और सड़क में बहुत सारे गड्ढे हैं। वहीं, प्रधान मंजू देवी नाराज खड़ी हैं।

प्रधान पति बृज भूष दुबे के हाथ में बिस्तर है। पीछे बोर्ड पर लिखा है ग्राम पंचायत फुलेरा में आपका स्वागत है।’ आपको बता दें कि पंचायत का पहला सीजन अप्रैल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ था। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान इसे काफी ज्यादा देखा गया था।

panchayat next season release date, Panchayat new season release date ,panchayat season 2 release date

IMDB में इस सीरीज को 10 में से 8.8 रेटिंग दी गई थी। प्राइम वीडियो के लिए द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा समर्थित 8-एपिसोड की वेब-सीरीज़ का प्रीमियर 2 साल पहले, 3 अप्रैल, 2020 को हुआ था। इसे आलोचकों और दर्शकों से अत्यधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, जिन्होंने प्रमुख अभिनेताओं के प्रदर्शन की प्रशंसा की।

नए सीज़न में अभिषेक की परीक्षा की तैयारी के साथ-साथ पूजा सिंह द्वारा निभाई गई प्रधान की बेटी रिंकी के रूप में संभावित प्रेम रुचि पर ध्यान केंद्रित करने की संभावना है।

जबकि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के एक गाँव की निर्वाचित प्रधान नीना गुप्ता ने सीट बरकरार रखी है क्योंकि यह सीट महिलाओं के लिए आरक्षित थी, उनके पति को उनके लिंग के कारण अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

कागज पर प्रधान होने के बावजूद पूरा समुदाय उसके पति (रघुबीर यादव) के नेतृत्व से संतुष्ट है। जैसे-जैसे एपिसोड आगे बढ़ता है और कथानक सामने आता है, मंजू अपनी भूमिका और पेशे के बारे में अधिक सीखती है। अंत में, वह अपनी स्थिति पर नियंत्रण कर लेती है, कुछ ऐसा जो उसने अपने पूरे शासनकाल में पहले कभी नहीं किया।

सीजन 2 में प्रधान के रूप में मंजू की नौकरी पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा, क्योंकि वह अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करती है और अपना स्टैंड खुद लेती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here