‘गोल्ड मास्क’: अब सोना करेगा कोरोना से बचाव, अब सोने का मास्क हुआ प्रचलित, कीमत 75 हजार से शुरू।

0
136

अब आपकी सांसें सोने से बने मास्क से होकर गुजरेगी। सोने का मास्क बिहार की राजधानी पटना में चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रदर्शनी में बाकी गहने की तो छोड़ दीजिए मॉडलों ने जब सोने के मास्क (Gold Mask in Patna) को पहनकर उसका प्रदर्शन किया, तो लोग वाह करने से नहीं रुके।

इसे देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ रही है। लोग कैरेट पूछ रहे हैं, कीमत पूछ रहे हैं। कंपनी का मानना है कि इसकी बिक्री भी उम्मीद से बेहतर है। ज्वेलरी प्रदर्शनी में गोल्ड लाख रुपये के मास्क की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। हालांकि प्रदर्शनी में मास्क खरीदने वालों की संख्या तीन ही है।

तीन लोगों ने मास्क की बुकिंग की है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शरीर पर धारण करने वाले गहनों में सबसे ज्यादा ट्रेंडी दिखने वाला और चेहरे पर विजिबल दिखने वाला सोने का मास्क ही है। कोरोना महामारी के दौरान वर्ष 2020 में पहली बार दिल्ली में लगी एक प्रदर्शनी में गोल्ड मास्क को पेश किया गया।

ग्राहकों को यह नया आभूषण लुभाने लगा। कंपनी के आनर जयंत सोनी ने कहा कि कुछ ग्राहक अपनी पसंदीदा डिजाइन में भी गोल्ड मास्क की मांग करने लगे। हमने उनके अनुरूप भी गोल्ड मास्क उपलब्ध कराया। इसके बाद गोल्ड मास्क को चंडीगढ़ की ज्वेलरी प्रदर्शनी में पेश किया गया।

वहां भी इसे पसंद किया गया। अच्छी बिक्री हुई। अब पटना की ज्वेलरी प्रदर्शनी में इसे पेश किया गया है। गोल्ड मास्क को लेकर आए एसएल गोल्ड के जयंत सोनी ने बताया कि हमने खुद इस मास्क को सोने की मोतियों के धागे से बांधकर बनाया है। इसकी कीमत 75 हजार से शुरू है।

22 कैरेट गोल्ड से बना इस मास्क में पैराशूट के धागे का इस्तेमाल किया गया है। उम्मीद है कि आने वाले समय में यह काफी ट्रेंड करने वाला है। अब शादियों में सबसे ज्यादा दिखने वाला गहना यही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here