कंगना रनौत ने खुलासा किया कि बचपन में उनका यौन शोषण किया गया था।

0
67

मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के ओटीटी शो Lock Upp का बज चारों ओर बना हुआ है। इस शो को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं।

‘लॉकअप’ में कई लोगों ने अपनी लाइफ के डार्क सीक्रेट शेयर किए हैं। लॉकअप के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी ने बताया कि जब वो 6 या साल साल के थे तो उनका यौन शोषण हुआ था।

मुनव्वर के इस खुलासे के बाद शो की होस्ट कंगना ने भी अपने जीवन के बुरे अनुभव को शेयर किया और बताया कि बचपन में उन्हें भी शोषण का शिकार होना पड़ा था। दरअसल, सीक्रेट रिवील करने के टास्क के दौरान मुन्नवर ने बताया कि बचपन में वह यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं।

कॉमेडियन ने कहा कि बचपन में उन्हें नहीं समझ आता था कि क्या हो रहा है लेकिन आज भी वो चीज उनके अंदर है। इस खुलासे को सुन सबकी आंखें भर आईं।

मुनव्वर फारूकी की बातें सुन होस्ट कंगना रनौत की भी आंखों से आंसू छलक उठे और वो भी अपने बचपन के खुलासे से कंटेस्टेंट्स और जनता को शॉक करती नजर आई।

कंगना ने सार्वजनिक रूप से पहली बार अपने अनुभव साझा करने के लिए मुनव्वर की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें भी बचपन में “गलत स्पर्श” का शिकार होना पड़ा था। उन्होंने कहा, ‘‘मुनव्वर, हर साल ढेरों बच्चे इस तरह के उत्पीड़न से गुजरते हैं लेकिन हम कभी भी इसकी चर्चा सार्वजनिक मंच पर नहीं करते हैं। बचपन में हर किसी को अनुचित तरीके से छुआ जाता है। हर कोई ऐसे अनुभव से गुजरता है, मेरा भी अनुभव है।

कंगना ने कहा, “हमारे शहर में, (जब) मैं बहुत छोटी थी… एक लड़का जो मुझसे कुछ साल बड़ा था, वह मुझे गलत तरीके से छूता था। लेकिन उस समय मुझे इसका मतलब नहीं पता था। हर बच्चे को इस तरह के अनुभव से गुजरना पड़ता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका परिवार उनकी सुरक्षा को लेकर कितना सतर्क है।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here