अभिनेत्री रिमी सेन ने गोरेगांव के व्यवसायी पर 4.14 करोड़ की ठगी का लगाया आरोप, केस दर्ज।

0
196

Dhoom एक्ट्रेस रिमी सेन Rimi Sen ठगी का शिकार हो गई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना ली है। लेकिन उनका नाम अक्सर सुर्खियों में रहता है। एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में है।

लेकिन इस बार रिमी धोखाधड़ी के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर छा गयी हैं। रिमी सेन ठगी का शिकार हो गयी हैं। रिमी सेन से 4.14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी हुई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खार थाने में लिखित शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने 29 मार्च को मामले पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक्ट्रेस ने गोरेगांव के एक व्यवसायी रौनक जतिन व्यास के खिलाफ निवेश के नाम पर कथित तौर पर 4.14 करोड़ रुपये ठगने के आरोप लगाया है। खार पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Rimi Sen Birthday: राजनीति में आईं और एक्टिंग से दूर चली गईं रिमी सेन, कभी  इस एक्ट्रेस के लिए 'पागल' थे स्टार्स - Entertainment News: Amar Ujala

अपनी लिखित शिकायत में, अभिनेत्री बताती हैं कि तीन साल पहले अंधेरी के एक जिम में मेरी मुलाकात गोरेगॉन निवासी रौनक जतिन से हुई थी। कुछ दिनों बाद हम दोनों में दोस्ती हो गई। जतिन ने बताया था कि वह एक व्यवसायी हैं और उन्होंने एलईडी लाइट्स की एक नई कंपनी खोली है।

इसके बाद उन्होंने मेरे सामने कंपनी में 40 फीसदी रिटर्न के लिए निवेश करने का प्रस्ताव रखा। जब मैंने निवेश करने का फैसला किया, तब उन्होंने एक एग्रीमेंट तैयार करवाया।

जब निवेश की समय सीमा समाप्त हो गई, तब मैंने जतिन से अपना प्रॉफिट मांगा, लेकिन ने जतिन मेरे कॉल्स उठाना बंद कर दिया था। जांच करने के बाद पता चला कि जतिन ने ऐसी कोई कंपनी शुरू नहीं की है। तब मुझे पता चला की मेरे साथ धोखा हुआ है और मैंने जतिन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here