Valentine’s day से 1 दिन पहले एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने सरेआम अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतारा, पिता और भाई पर भी किया हमला।

0
121


गुजरात के सूरत से हत्या का एक मामला सामने आया है। एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने सरेआम एक लड़की की हत्या कर दी। साथ ही उसने लड़की के पिता और भाई पर भी हमले किए। बाद में इस युवक ने जहर खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की।

फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। जानकारी के मुताबिक युवक लड़की से एकतरफा प्यार करता था। कहा जा रहा है कि लंबे समय से वो लड़की का पीछा कर रहा था। शनिवार को अचनाक वो लड़की के घर पहुंच गया और हंगामा करना शुरू कर दिया।

इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा है। लड़का कहां का रहने वाले था और कहां से आया थे इसके बारे में फिलहाल पता नहीं चल सकता है। दरअसल लक्ष्मीधाम सोसायटी में रहने वाली 21 साल की युवती ग्रीष्म वेकरिया को लोगों के सामने ही फेनिल गोयाणी नाम के युवक ने पहले बंधक बनाया और फिर युवती के गले पर चाकू रखकर उसके परिजनों को डराता धमकाता रहा।

आरोपी हत्यारा युवती का सहपाठी था। फेनिल गोयाणी नाम का आरोपी युवती के गले पर चाकू रख कर उसे मारने की कोशिश कर रहा था और लोग उस दौरान तमाशाबीन बन कर देख रहे थे। वहीं युवती को बचाने के लिए उसका भाई ध्रुव वेकरिया और चाचा आगे बढ़े थे लेकिन उसी लेकिन उसी दौरान युवक ने उसपर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था।

इसके बाद आरोपी युवक ने तालिबानी अंदाज में युवती ग्रीष्मा वेकरिया की गला रेत कर हत्या कर डाली। हत्या की ये पूरी वारदात किसी ने अपने मोबाइल में क़ैद कर ली। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि घटना स्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई, युवती का भाई लोगों से बहन को बचाने की गुहार लगाता रहा, लेकिन लोग लड़की को बचाने की बजाय घटना का वीडियो बनाते रहे।

इसी बीच सिरफिरे आशिक ने चाकू से युवती का गला रेत दिया। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस मामले में कामरेज थाने के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाला लड़का फेनिल गोयाणी एक फैशन डिजायनर है।

पुलिस के मुताबिक फेनिल ने युवती को मारने के बाद खुद भी जहर खा लिया और अपने हाथ की नस काट ली। फेनिल अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। अधिकारियों के मुताबिक उसकी हालत ठीक होते ही उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here