राहुल गांधी कल तमिलनाडु में मुख्यमंत्री MK Stalin की किताब ( Autobiography) का विमोचन करेंगे। मुख्यमंत्री की आत्म कथा जो उन्होंने खुद लिखी है।

0
121

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 28 फरवरी को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टाली पर आत्मकथा का विमोचन करने के लिए चेन्नई जाएंगे। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी। पार्टी सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी, जो वायनाड के सांसद हैं, तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में शहरी स्थानीय निकायों के नवनिर्वाचित कांग्रेस सदस्यों से भी मुलाकात करेंगे।

द्रमुक के वरिष्ठ नेता और जल निर्माण मंत्री एम.के. स्टालिन सरकार, एस दुरई मुरुगन समारोह की अध्यक्षता करेंगे। समारोह के दौरान तमिल अभिनेता सत्यराज किताब का परिचय देंगे।

जानकारी के अनुसार, स्टालिन ने अपनी पुस्तक में, एक स्कूली छात्र के रूप में राजनीति में अपने प्रवेश का उल्लेख किया है और यह भी उल्लेख किया है कि कैसे उन्होंने पेरियार, सी.एन. अन्नादुरई और उनके पिता कलैगनार करुणानिधि जैसे नेताओं के माध्यम से राजनीति और समाज की सेवा की मूल बातें सीखीं।

पुस्तक में, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने पेरियार, अन्नादुरई और करुणानिधि सहित द्रविड़ आंदोलन के संस्थापक नेताओं द्वारा किए गए संघर्षों का भी उल्लेख किया है। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी समारोह में शामिल होंगे।

द्रमुक के वरिष्ठ नेता और जल निर्माण मंत्री एम.के. स्टालिन सरकार, एस दुरईमुरुगन समारोह की अध्यक्षता करेंगे। तमिल अभिनेता सत्यराज किताब का परिचय देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here