योगी का करहल में अखिलेश पर हमला, कहा- ‘सपा का हाथ, आतंकियों के साथ’।

0
76

भगवंत नगर से बीजेपी प्रत्याशी आशुतोष शुक्ल के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया। यहां सीएम योगी ने प्रदेश में 5 साल की उपलब्धियों को गिनाया। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस, सपा, बसपा पर हमले बोले. सबसे ज्यादा कटाक्ष पूर्व सीएम समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर किया।

उन्होंने कहा की अखिलेश घर में पिताजी के पैर नहीं छूते, मंच में दिखाने के लिए पैर छुए। वहीं, शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए कहा की शिवपाल को तो कुर्सी भी नहीं मिली, हत्थे पर बैठे थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इनका नाम समाजवादी और काम तमंचावादी है, आज गुजरात सीरियल ब्लास्ट में फैसला आया।

आरोपियों में एक का संबंध दुर्भाग्य से आजमगढ़ और सपा से है। सपा का हाथ, आतंकियों के साथ, ये स्पष्ट झलक आज प्रस्तुत हो रही है। सपा की संवेदना प्रदेश के गरीबों के प्रति नहीं थी, नौजवानों के प्रति महिलाओं के प्रति नहीं थी, माफियाओं और आतंकियों के प्रति थी।

सीएम योगी ने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में अराजकता का महौल था। अहमदाबाद सीरिल ब्लास्ट केस में कोर्ट की सुनवाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कोर्ट ने 38 आतंकियों को फांसी की सजा दी। इन आतंकियों में से कुछ यूपी के भी थे।

इनमें से एक आतंकी के परिवार के सदस्य के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रचार करते देखा गया। इससे एक बार फिर से साबित हो गया है कि सपा का हाथ आतंकियों के साथ। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि करहल से अखिलेश यादव चुनाव हार रहे हैं, इसलिए बौखलाहट में वह भाजपा के उम्मीदवार प्रोफेसर एसपी बघेल पर हमले करवा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here