महाराष्ट्र के पूर्व CM फडणवीस की पत्नी का बयान, कहा ट्रैफिक जाम की वजह से मुंबई में 3 फीसदी तलाक।

0
166

हमारे देश में जहां अक्सर नेताओं को अपने बेतुके बयान को लेकर सुर्खियां बटोरते देखा है। महाराष्ट्र की राजनीति में जहां भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं वहीं अब उनकी पत्नी द्वारा मीडिया में किए गए दावों से सियासत गरमा गई है।

दरअसल बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने सत्तारूढ़ महा विकास अगाड़ी सरकार के खिलाफ निशाना साधते हुए कहा है कि इन दिनों मुंबई में होने वाले कुल तलाकों में से 3 प्रतिशत तलाक के मामले वहां लगने वाला जाम के कारण होते हैं।

उनका आरोप है कि वह भी कई बार मुंबई के जाम में फंस गई हैं। जिसके कारण वह परेशान हो जाती हैं। अमृता ने कहा कि मैं भी एक सामान्य नागरिक हूं और रोजाना यात्रा करती हूं लेकिन ट्रैफिक जाम होने की वजह से काफी परेशान हो जाती हूं।

उन्होंने कहा मुंबई में भारी ट्रैफिक जाम में फंसने की वजह से लोग अपने परिवार को समय नहीं दे पाते हैं। इस दौरान अमृता फडणवीस ने राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह महाविकास नहीं बल्कि महावसूली सरकार है और यह बात मैं ही सिर्फ नहीं कर रही बल्कि पूरी दुनिया कर रही।

उन्होंने कहा कि मुंबई में कई ऐसे मुद्दे हैं जहां सरकार ध्यान नहीं दे रही। मुंबई में सड़क, ट्रैफिक और एसटी कर्मचारियों की समस्या है। सरकार का ध्यान इन सब से हटकर खुद की जेब भरने पर है।

वहीं, अमृता के बयान पर शिवसेना की महिला नेताओं ने जमकर खिल्ली उड़ाई है। शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि लगता है कि यह ‘मामी’ का नया शोध है। उनके लिए रामभाऊ महालगी प्रबोधिनी में विशेष बौद्धिक शिविर का आयोजन किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here