साइना नेहवाल से विवादित ट्वीट के बाद एक्टर सिद्धार्थ ने मांगी माफी, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा खुशी है कि सिद्धार्थ ने माफी मांगी।

0
148

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ ने बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के लिए की गई विवादित टिप्पणी को लेकर माफी मांग ली है। बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा अभिनेता सिद्धार्थ पहले मेरे बारे में कुछ कहा और फिर माफी मांगी।

मुझे यह भी नहीं पता कि यह इतना वायरल क्यों हो गया। ट्विटर पर खुद को ट्रेंड करते देख मैं हैरान रह गया। खुशी है कि सिद्धार्थ ने माफी मांगी।

दरअसल साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर ट्वीट करते हुए लिखा था- कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।

इसपर एक्टर सिद्धार्थ ने लिखासाइना नेहवाल के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा कि दुनिया की छोटी * चैंपियन … ईश्वर का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। वहीं इस पूरे मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिख कर साइना नेहवाल पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्विटर अकाउंट को तुरंत ब्लाक करने के लिए मांग की।

इसपर एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) की सोशल मीडिया पर चौतरफा आलोचना की जा रही थी। इतना ही नहीं लोगों ने उन्हें फ्लॉप एक्टर तक कह दिया है। वहीं इस मामले में अपनी देते हुए फिल्म अभिनेता कहा है कि उनके ट्वीट में “कुछ भी अपमानजनक नहीं था, अन्यथा पढ़ना अनुचित है।”

कुछ भी अपमानजनक इरादा, कहा या संकेत नहीं दिया गया। कल सिद्धार्थ ने अपने माफीनामे में लिखा, ‘प्रिय साइना, मैं अपने भद्दे मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने कुछ दिन पहले आपके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था।

मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं। लेकिन मेरी निराशा या आपका ट्वीट पढ़ने के बाद आया गुस्सा, मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता। अगर एक मजाक को समझाने की जरूरत पड़े, तो वह मजाक भी नहीं होता है। इसलिए मैं अपने मजाक के लिए माफी मांगता हूं।’

माफीनामे के आखिरी में सिद्धार्थ ने लिखा, ‘उम्मीद है कि आप इन सारी बातों भुलाकर मेरे इस माफीनामे को स्वीकार कर लेंगी। आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here