बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ट्राफी संग चहकती दिखी।

0
210

‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी के साथ-साथ उन्हें 40 लाख रुपये की प्राइज मनी दी गई। इस सीजन की प्राइज मनी 50 लाख रुपये थी, जिसमें से ब्रीफकेस वाले टास्क के दौरान 10 लाख रुपये कट हो गए।

बिग बॉस 15 तेजस्वी के लिये काफी लकी रहा। तेजस्वी ने न सिर्फ 40 लाख रुपये की प्राइज मनी जीती, बल्कि उन्हें नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी दिया गया। बिग बॉस 15 के फिनाले में एक्स-विनर्स से लेकर मौजूदा कंटेस्टेंट्स ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। वहीं फिनाले का माहौल उस वक्त गमगीन हो गया जब शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने आईं। सलमान खान भी उनके साथ रो पड़े।

‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने फैमिली और फैंस के साथ-साथ करण कुंद्रा का शुक्रिया अदा किया। बता दें कि करण कुंद्रा ‘बिग बॉस 15’ टॉप-3 फाइनलिस्ट में तो पहुंच गए, पर ट्रॉफी नहीं जीत पाए। वह सेकंड रनर-अप रहे। फिनाले में टॉप 2 में तेजस्वी और प्रतीक के बीच कड़ी टक्कर थी।

शो में मौजूद सभी लोग प्रतीक को विनर मान रहे थे। यहां तक सोशल मीडिया पर भी प्रतीक के नाम की चर्चा थी। पर इस बार की ट्रॉफी तेजस्वी के नाम लिखी थी। इसलिये उन्होंने फाइनल मुकाबले में प्रतीक को हरा कर चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया।

तेजस्वी प्रकाश का खेल शुरुआत से ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा था। शो में तेजस्वी की दोस्ती भी कई लोगों से हुई तो वहीं एक कंटेस्टेंट से सबसे ज्यादा झगड़ा देखने को मिला। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि शमिता शेट्टी थी। शो में तेजस्वी और शमिता कभी भी एक साथ एक ही पिच पर नहीं दिखे।

दोनों का किसी ना किसी बात पर झगड़ा देखने को मिला। यहां तक कि ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले के 29 जनवरी के एपिसोड में भी इन दोनों का जमकर झगड़ा हुआ।

आइये करोड़ों लोगों का दिल जितने वाली तेजस्वी आखिर हैं कौन? जो लोग सीरियल की दुनिया से वाकिफ हैं उनके लिए तेजस्वी किसी परिचय का मोहताज नहीं। पर जिनका वास्ता छोटे पर्दे से थोड़ा कम पड़ा हैं, उन्हें बता दें कि ये एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं।

तेजस्वी ने अपने करियर की शुरुआत इंजिनियर के तौर पर की थी। पर सिनेमा और टीवी की तरफ रुझान होने के कारण उन्होंने साल 2012 में मॉडलिंग और सीरियल से अपना सफर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘संस्कार -धरोहर अपनों की’ में काम किया। तेजस्वी प्रकाश ने कलर्स के शो ‘स्वरागिनी’ में लीड रोल प्ले किया था।

इस शो ने उन्हें एक पहचान दी। साल 2017 में सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ में एक बच्चे संग शादी करने को लेकर उनका शो विवादों में भी रहा। फिर ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में भी तेजस्वी नजर आईं।

साल 2020 में तेजस्वी रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10′ में नजर आईं। शो में वो अच्छा कर रहीं थीं, लेकिन विनर बनते बनते रह गईं थीं। खतरों के खिलाड़ी के बाद तेजस्वी बिग बॉस के 15वें सीजन में दिखाईं दी। यहां उन्होंने सबको पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here