टेलीग्राम से चल रहा था वाइफ स्वैपिंग का खेल, सात गिरफ्तार, 1000 जोंडों के शामिल होने की आशंका।

0
191

तिरुवनंतपुरम, 9 जनवरी (आईएएनएस)। केरल पुलिस ने कोट्टायम जिले में करुकाचल पुलिस में एक महिला की शिकायत के बाद यौन संबंध बनाने के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में 25 से अधिक लोग निगरानी के दायरे में हैं और अगले कुछ दिनों में कुछ और गिरफ्तारियां की जा सकती हैं। इन समूहों में 1,000 से ज्यादा युगल हैं जो महिलाओं की अदला-बदली कर रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, आरोपित राज्य के तीन अलग-अलग जिलों से हैं और पूरे राज्य से लोग इस रैकेट में शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार, समाज के उच्च वर्ग के कई लोग भी इस समूह का हिस्सा हैं। कोट्टायम के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार पहले लोग टेलीग्राम या मैसेंजर ग्रुप्स में शामिल होते हैं।

फिर दो या तीन जोड़े समय-समय पर मिलते हैं। उसके बाद महिलाओं का आदान-प्रदान किया जाता है और यहां तक कि तीन पुरुषों द्वारा एक महिला को एक समय में साझा किए जाने के भी उदाहरण हैं।

कुछ पुरुषों ने पैसे के लिए अपनी पत्नियों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए इस्तेमाल किया। पुलिस ने कहा कि इस महिलाओं की अदला-बदली करने वाले इस समूह में शामिल लोगों के बारे में विवरण प्राप्त करने के लिए विस्तृत जांच जारी है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या समूह के इन सदस्यों के किसी अन्य समूह के साथ संबंध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here