माफिया से और आई फोन गिफ़्ट लेके फंसी नोरा फतेही, चार्टर्ड फ्लाइट्स और होटल मे माफिया के साथ रुकी जैकलीन फर्नाडीज !

0
184

चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन फर्नांडीज की जेल के भीतर बंद सुकेश चंद्रशेखर से फोन पर बात होती थी। ED के अनुसार, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के तोहफे दिए। तिहाड़ जेल में बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली करने वाले महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar)के खिलाफ शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दायर की है।

इसमें महाठग के अलावा उसकी मास्टरमाइंड बीवी लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) समेत कुल 8 लोग आरोपी बनाए गए हैं। ईडी टीम ने 7 हजार पन्नों की चार्जशीट पेश की है। इसमें महाठग की ठगी और ठगी के पैसे ठिकाने लगाने के राज छिपे हैं। उसने नोरा फतेही को एक लग्‍जरी कार भी गिफ्ट की।

बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी ने 7000 पन्नों की चार्जशीट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का जिक्र किया है। एक BMW कार, एक आई फोन, महंगी ज्वेलरी, और अन्य समान शामिल हैं। साथ ही जेकलीन को सुकेश ने 4 फारसी बिल्लियां भी गिफ्ट की थी, जिनमें एक बिल्ली की कीमत करीब 9 लाख रुपये है।

लाखों रुपये का एक घोड़ा भी गिफ्ट किया था। इसके अलावा जेकलीन के आकॉउंट में करीब 52 करोड़ रुपए भी ट्रांसफर किए। जिसके पुख्ता सबूत ED के पास मौजूद हैंबता दें कि चंद्रशेखर और फर्नांडीज के बीच इसी साल जनवरी में बातचीत शुरू हुई।

फिर चंद्रशेखर ने फर्नांडीज को महंगे-महंगे गिफ्टस भेजने शुरू कर दिए। जांच एजेंसी के अनुसार, सुकेश जब जेल में बंद था, तब भी फोन पर उसकी जैकलीन से बात होती थी। जमानत मिलने के बाद, चंद्रशेखर ने फर्नांडीज के लिए मुंबई से दिल्‍ली और दिल्‍ली से चेन्‍नै के लिए चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक कीं।

चार्जशीट के अनुसार, दोनों चेन्‍नै के एक होटल में रुके। चार्जशीट कहती है कि सुकेश ने जमानत पर बाहर रहते हुए चार्टर्ड फ्लाइट्स पर 8 करोड़ रुपये खर्च किए। चंद्रशेखर के खिलाफ देशभर में कई मामले चल रहे हैं। ED ने पुलिस की एफआईआर के आधार पर अपनी शिकायत दर्ज की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here