प्रियंका गांधी वाड्रा, कांग्रेस: अखिलेश यादव ज्योतिषी हो सकते हैं कि उन्हें लगता है कि कांग्रेस को 0 सीटें मिलेंगी, हम देखेंगे कि क्या होता है।

0
211

यूपी चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ 2 बैठकें हुईं। अखिलेश यादव ज्योतिषी हो सकते हैं कि उन्हें लगता है कि कांग्रेस को 0 सीटें मिलेंगी, हम देखेंगे कि क्या होता है। राज्य में महिला कल्याण पर कल एक अलग सार्वजनिक घोषणा नोटिस की घोषणा की जाएगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा था कि आगामी विधानसभा चुनावों में जनता कांग्रेस को नकार देगी और उसे जीरो सीट मिलेगी। प्रियंका गांधी ने कहा कि हमने महिलाओं के लिए अलग से एक घोषणा पत्र बनाया है, हम महिलाओं के लिए जो करना चाहते हैं वो उस घोषणा पत्र में होगा।

हम कल इस घोषणा पत्र को जारी करेंगे। दरअसल, अखिलेश यादव ने झांसी में बीते 3 दिसंबर को समाजवादी विजय रथयात्रा निकाली। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।

यहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मौजूदा स्थिति को देखते हुए जनता उन्हें नकार देगी, आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीरो सीटें मिलेंगी। बता दें कि सपा ने पिछला विधानसभा चुनाव कांग्रेस के साथ लड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here