घूसखोरी पर यूपी पुलिस के दरोगा का अनोखा बयान, पुलिस अगर पैसे लेती है तो बदले में काम भी करती है’।

0
251

उत्तर प्रदेश की पुलिस का लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल, यूपी पुलिस के एक दरोगा ने घूसखोरी पर अनोखा बयान देते हुए कहा कि, पुलिस अगर पैसे लेती है तो बदले में काम भी करती है।

लेकिन, अन्य विभागों में ऐसा नहीं होता है। 29 नवंबर को बीघापुर क्षेत्र के एक स्कूल में पुलिस पाठशाला का आयोजन किया गया था। इसमें पुलिसकर्मियों ने मंच से अपने अनुभव शेयर किए थे, जिसमें पुलिस अधिकारी उन्नाव जिले की बीघापुर कोतवाली में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात है और उसका नाम उमेश त्रिपाठी है।

इनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिस वीडियो में वह कहते दिख रहे हैं कि, ‘पुलिस से अच्छा कोई विभाग नहीं है, आज भी कोई सबसे ईमानदार है तो वह पुलिस है, अगर पुलिस ने आपसे पैसे ले लिए और कह दिया कि काम करेंगे तो करेंगे और कोई भी विभाग चले जाओ पैसा ले लेगा तो रुला देगा।’

दारोगा उमेश त्रिपाठी के इस बयान का वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। वहीं, उन्नाव के एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि मामले की जांच सीओ बीघापुर को सौंप दी गई है और खाकी पर रिश्वत की कालिक पोतने वाले दारोगा साहब को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस विभाग की सोशल मीडिया में फजीहत के बाद ऐसा फैसला लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here