अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का प्री-वेडिंग जश्न शुरू, अंकिता लोखंडे ने शेयर की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें।

0
289

टीवी की फेवरेट बहू अकिंता लोखंडे भी विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। शादी से पहले सोशल मीडिया पर दोनों की प्री-वेडिंग फोटोज छा गई हैं। अंकिता और विक्की की फैमिली में इनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरु हो चुका है। अब अंकिता ने विक्की जैन के साथ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे महाराष्ट्रीयन ब्राइडल लुक में बेहद बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के अवसर पर हरे और पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है। अंकिता ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘पवित्र’। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘प्री  वेडिंग फेस्टिविटीज’।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को शादी से पहले की रस्म के लिए पारंपरिक परिधान में देखा जा सकता है। बता दें दोनों ने दिसंबर की शुरुआत एक धमाकेदार पार्टी से की थी। उन्‍होंने अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी थी। पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने जश्न की रात से कई वीडियो साझा भी किए।

इस जोड़ी ने कई बॉलीवुड ट्रैक्स पर डांस किए। उत्सव से पहले, अंकिता और विक्की 30 नवंबर को करीबी दोस्तों को शादी के निमंत्रण बांटने के लिए निकले थे। अंकिता ने कुछ दिन पहले अपनी गर्लगैंग के साथ बैचलरेट पार्टी भी की थी। अंकिता और विक्की महीने की 14 तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

कहा जा रहा है कि अंकिता ने अपने वेडिंग फंक्शन की सभी थीम का खास ख्याल रखा है। बता दें कि अकिंता लोखंडे और विक्की जैन काफी समय से रिलेशनशिप में थे। शादी से पहले विक्की ने भी अपनी फ्यूचर पार्टनर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की हैं।

तस्वीर में विक्की के सिर पर मुंडावर बंधा हुआ है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आई लव अस लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।” ये दोनों 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here