CM योगी ने दी अब्बाजान और चचाजान के अनुयायियों को चेतावनी।

0
233

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से विपक्ष को निशाने पर लिया है। कानपुर में सीएम योगी ने ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि मैं चेतावनी दे रहा हूँ उस व्यक्ति को जो CAA पर फिर से लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने कहा कि ओवैसी सपा के एजेंट बनकर भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश अब दंगा नहीं, दंगामुक्त प्रदेश की पहचान के तौर पर है।

उन्होंने कहा कि मैं इस अवसर पर चचाजान और अब्बाजान के इन अनुयायियों से कहूंगा कि वे सावधान होकर सुन लें, अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे, तो फिर सख्ती के साथ सरकार निपटना जानती है।

यूपी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब दंगा नहीं, दंगामुक्त प्रदेश की पहचान के तौर पर है। अब यूपी की पहचान दंगा मुक्त प्रदेश के तौर पर है। जनता ने विकास और नए भारत, नए उत्तर प्रदेश का संकल्प लिया है। प्रदेश में दंगा और माफियाओं की सरकार नहीं है, माफियाओं पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार है।

कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पहुंचे थे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे। उन्होंने कहा, ‘आज यहां पर मैं चेतावनी दूंगा, उस व्यक्ति को जो यहां पर CAA के नाम पर फिर से भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here