योगी आदित्यनाथ की हार का जश्न मनाने वालों को नसीहत कहा- खाओगे भारत का और गाओगे पाकिस्तान का तो कुचल दिए जाओगे !

0
315

योगी आदित्यनाथ की चेतावनी, कहा- खाओगे भारत का और गाओगे पाकिस्तान का तो कुचल दिए जाओगेटी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत पर कथित जश्न को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त रवैया अपनाया है। इस मामले कई लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है और उनकी गिरफ्तारी तक हुई है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दो टूक कह दिया है कि यदि भारत का खाकर पाकिस्तान का कोई गुण गाता है तो उसके साथ वही हश्र होगा, जो सेना करती है।  

एक निजी चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ” मैच होते हैं हार-जीत होती ही किसी भी मैच में लेकिन यदि दुश्‍मन देश के प्रति समर्थन व्‍यक्‍त करोगे तो उसी कठोरता के साथ कुचल दिए जाओगे जिस के हकदार बनोगे। अराजकता फैलाने की छूट किसी को भी नहीं देगें कि भारत में रहकर, भारत की धरती का अन्‍न खा कर पाकिस्‍तान का गुणगान करोगे तो फिर उसी लायक बना देगें जिस लायक भारतीय सेना उन लोगों को बनाती है। ”

T-20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराया था। Team India की हार के बाद हमारे देश में कई लोगों ने जश्‍न मनाया था। कई जगहों से आतिशबाजी की भी खबरें आई थी।

Jammu and Kashmir के SKIMS कॉलेज में भारत विरोधी और पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वाला छात्रों का वीडियो भी वायरल हुआ था। हालांकि ऐसे लोगों को गिरफ्तार भी किया गया और उनके ऊपर कार्रवाई भी की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here