मिस बमबम 2021: खिताब जीतने वाली मॉडल ने 13 करोड़ देकर कराया अपने इस खास अंग का बीमा।

0
171

आज के समय और युग में, लोगों के लिए कीमती चीजों का बीमा होना सामान्य बात है। चाहे वह आपका घर हो, कार हो, फोन हो, या कोई अन्य क़ीमती और मूल्यवान चीज़ हो, अनुबंध में शामिल होना एक समझदारी की बात है जो आपको उस मूल्यवान चीज़ के क्षतिग्रस्त होने की स्थिति में वित्तीय प्रतिपूर्ति प्राप्त करने की अनुमति देता है।

इस सिद्धांत का पालन करते हुए, ब्राजील के एक मॉडल ने भी मोटे तौर पर 13 करोड़ रुपये का बीमा कराया । बेशक, इतनी बड़ी राशि के लिए, कोई व्यक्ति वास्तव में कुछ अलग की कल्पना करेगा। बीमा कराना बड़ा और महंगा है, लेकिन तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप यह न सुन लें कि बीमा वास्तव में क्या था।

35 वर्षीय मॉडल नाथी किहारा ने हाल ही में मिस बमबम का खिताब जीता, जो एक वार्षिक सौंदर्य प्रतियोगिता है जो ब्राजील में सर्वश्रेष्ठ नितंबों को सम्मानित करने के लिए आयोजित की जाती है। किहारा ने खिताब जीतने के बाद वही किया जो उन्हें उचित लगा। आमतौर पर लोग अपने घर, कार या जीवन का बीमा करवाते हैं, लेकिन ब्राजील के एक मॉडल ने 13 करोड़ देकर अपने बट (Butt) का बीमा करवाया है। 

ब्राजीलियाई मॉडल नाथी किहारा को सबसे कम उम्र की मिस बमबम वर्ल्ड चुना गया। ब्राजीलियाई मॉडल का कहना है, “मैं अपने बट के कारण चर्चित हूं। मैंने इसका खिताब भी जीता है। इसलिए, बीमा करवाया है।” किहारा का कहना है कि वह अभी भी अपने बट के आकार से संतुष्ट नहीं है, वह व्यायाम के माध्यम से इसे और अधिक बढ़ाने की योजना बना रही हैं। किहारा का बट अभी 126-सेंटीमीटर का है।

उन्होंने कहा, “मेरा अल्पकालिक लक्ष्य बट का आकार 130 सेमी करना है।”

किहारा, जो दो बच्चों की मां भी हैं, ने डेली स्टार के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “मैं दुनिया भर में आत्मसम्मान के मुद्दों से पीड़ित कई माताओं का प्रतिनिधित्व करने और उन्हें प्रोत्साहित करने में सक्षम होने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।”

उन्होंने कहा कि मातृत्व के बाद जिम में सिर्फ वजन उठाने के बजाय अपने आहार पर अधिक ध्यान देना शुरू कर दिया है। नाथी ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह एक पैटर्न के बारे में सोचने से कहीं ज्यादा है, यह हमारे अपने शरीर के बारे में बेहतर महसूस करने का एक तरीका है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here