कैटरीना कैफ टिप टिप बरसा पानी में साड़ी में दिखी हॉट लुक, रवीना टंडन ने फराह खान को सबसे पहले फोन कर कहा कि टिप टिप बरसा पानी में कैटरीना कैफ बहुत अच्छी लग रही हैं।

0
526

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी ’ आखिरकार रिलीज हो गई है। जो कि दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग मिली है। फिल्म के बाद अब चर्चा में बना है, हाल ही में रिलीज हुआ नया गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’। जिसमें कटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी धमाल मचा रही है।

इसमें अक्षय-कैटरीना के साथ फिल्म ‘मोहरा’ के सुपरहिट गाने को रिक्रिएट किया गया है। अब फराह खान ने गाने पर रवीना टंडन के रिएक्शन का खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में फराह खान ने बताया कि ‘टिप टिप बरसा पानी’ का नया वर्जन देखने के बाद रवीना टंडन ने उन्हें कॉल किया था और गाने में कैटरीना के लुक्स की तारीफ की थी।

फराह ने कहा कि रवीना ने गाना देखने के बाद उन्हें फोन किया और गाने की तारीफ की। साथ ही उन्होंने कैटरीना कैफ की भी तारीफ की।सिल्वर कलर की शिमरी साड़ी में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही है। टिप- टिप बरसा पानी में कैटरीना और अक्षय के बीच जबदस्त केमिस्ट्री दिख रही हैं।

कैटरीना अपने शानदार डांस मूव्स से फैंस को क्रेजी कर रही है। गाने में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में कैटरीना कैफ साड़ी में बारिश भीगते हुए डांस कर रही हैं। गाने में अक्षय कुमार ऑल ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं, जबकि कैटरीना शाइनिंग साड़ी पहने पानी में आग लगा रही हैं।

अक्षय कुमार ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा,”सूर्यवंशी का टिप टिप सॉन्ग लॉन्च हो गया है।” इसका म्यूजिक विजु शाह ने कंपोज किया है और तनिष्क बागची ने इसे रिक्रिएट किया है। इसके बोल आनंद बक्शी और तनिष्क बागची ने लिखे हैं। इसे उदित नारायण और अल्का यागनिक ने गाया है।

बता दें ये गाना फिल्म रिलीज होने के एक दिन बाद लॉन्च हुआ है। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। ‘सूर्यवंशी’ का ये चौथा गाना है, इससे पहले ‘नजा’ और ‘मेरे यारा’ सॉन्ग लॉन्च हुआ था, जबकि ‘मेरे यारा’ में एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें अक्षय-कैटरीना के बीच रोमांस देखने को मिला। दोनों इसमें एक क्यूट कपल की तरह दिखे।

बता दें कि ‘मोहरा’ फिल्म का ओरिजनल सॉन्ग रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था। जिसके लीरिक्स आनंद बक्शी ने लिखे थे और गाने को आवाज दी थी उदित नारायण और अल्का यागनिक ने। वहीं गाने के रिक्रिएशन में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी देखने को मिल रही है। गाने में, कैटरीना सिल्वर साड़ी में बारिश में डांस करते हुए खूबसूरत लग रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here