उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।

0
265

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर परियोजना का उद्घाटन करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर परियोजना के निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया, और कहा, ‘काशी में हर व्यक्ति बहुत अच्छा महसूस कर रहा है और तेजी से काम के लिए पीएम मोदी के आभारी हैं।’

सर्किट हाउस में मुख्‍यमंत्री ने अधिकारियों संग रात में बैठक की और योजना की प्रगति के बारे में जायजा लिया। वहीं सर्किट हाउस में बैठक करने के बाद सीएम बाबा काल भैरव मंदिर भी दर्शन पूजन के लिए पहुंचे और रात 9.10 बजे सीएम काल भैरव मंदिर से निकल गए।

यहां ज्ञानवापी क्रासिंग से होते हुए सीएम बाबा दरबार पहुंचे और मंदिर में दर्शन पूजन भी किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काशी विश्वनाथ धाम भी जाने की उम्‍मीद जताई जा रही है।

विस्तारीकरण- सुंदरीकरण परियोजना के तहत लोक निर्माण विभाग द्वारा कराए जा रहे कार्य की प्रगति देखेंगे। गंगा किनारे खिड़किया घाट पुनर्विकास, दशाश्वमेध घाट में टूरिस्ट प्लाजा व बेनियाबाग में बनाई जा रही मल्टी लेवल पार्किंग का भी निरीक्षण करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here