‘आर्या 2’ के फर्स्ट लुक में ‘पहले से ज्यादा घातक’ दिखीं सुष्मिता सेन, टीजर शेयर कर बोलीं ऐक्ट्रेस- शेरनी इज बैक।

0
213

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सीरीज आर्य के दूसरे सीज़न का फर्स्ट लुक टीज़र शेयर किया है। टीजर को देख फैन्स का उत्साह काफी बढ़ गया है। आपको बता दें, ये टीजर 20 सेकेंड का है जिसमें सुष्मिता लाल रंग के धुएं से बाहर आते दिखाई दे रही हैं और सिर से पैर तक लाल रंग में लिपटी हुई हैं।

टीजर में कैमरे में देखकर वॉक करते हुए वो जमकर लुक देती नजर आ रही हैं। ये टीजर सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटो में वायरल होता दिखाई दे रहा है। आर्या 2 का पहला सीजन साल 2020 में कोरोना महामारी के दौरान रिलीज किया गया था। लोगों ने इस सीरीज को खूब पसंद किया था।

सुष्मिता के साथ पहले सीज़न में चंद्रचूर सिंह, नमित दास, अंकुर भाटिया और विकास कुमार अहम भूमिकाओं में थे। बता दें कि इस वेब सीरीज से सुष्मिता सेन ने कई दशकों बाद एक्टिंग की शुरुआत की थी।

सोशल मीडिया पर ‘आर्या 2’ के टीजर शेयर करने साथ ही सुष्मिता Sushmita Sen ने कैप्शन लिखा,- ‘फर्स्ट लुक सचमुच आर्या 2 शेरनी वापस आ गई है। इस बार ये पहले से कहीं ज्यादा घातक है। क्या आर्य तैयार है? मैं आप लोगों से प्यार करती हूं.’ इस पोस्टर में सुष्मिता ने अपना सेकेंड सीजन का लुक रिवील किया है।

फैंस के लिए भी सुष्मिता का यह नया लुक सरप्राइज से भरा है। वे अपनी उत्सुकता का इजहार कमेंट्स के जरिए कर रहे हैं। बता दें कि आर्या का पीटर बार्ट कोर्थुलइस द्वारा पेनोजा पर आधारित था। जिसमें दिखाया गया था कि जब लालच आर्य सरीन के परिवार वालों को खा जाता है, तब उनका पूरा जीवन खतरे में पड़ जाता है।

इसे लोगों का काफी प्यार मिला था और खूब पसंद भी किया गया था। जिसके बाद अब डिज़नी हॉटस्टार पर आर्या 2 की स्ट्रीमिंग की तारीखों की घोषणा की जानी बाकी है।

पहले सीरीज के खत्म होने के बाद फैंस को दूसरी इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था. सुष्मिता और आर्या प्रेमी के लिए यह खुशखबरी है कि यह सीरीज अब जल्द ही रिलीज होगी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here